Telangana Election: तेलंगाना विधायकों का आरोप बीजेपी ने चुनाव से....

Telangana Election: तेलंगाना विधायकों का आरोप बीजेपी ने चुनाव से….

Telangana Election
 

Telangana Election: लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष निरन्तर केंद्र सरकार पर दबाव बनाने में लगा हुआ है। हाल ही कुछ राज्यों में भाजपा सरकार ने अपनी सरकार का गठन किया है।

बता दें, महाराष्ट्र में जो हुआ उससे बीजेपी पर विपक्ष के गंभीर आरोप लग रहे हैं। की बीजेपी राज्य में अपनी सरकार बनाने के लिए विपक्ष के विधायकों को करोड़ों रुपए देकर खरीदने का काम कर रही है।

इसी बीच कुछ विपक्ष नेताओं ने केंद्र सरकार की नीति को मिशन लोटस का नाम दिया है। सिर्फ महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि झारखंड, दिल्ली कैसे अन्य राज्यों में भाजपा मौजुदा सरकार को गिरा कर अपनी सरकार बनाने के लिए विधायकों को खरीदने के लिए नोटों से भरे सूटकेस दे रही है।

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बाद अब तेलंगाना सीएम का भी यही आरोप है।

तेलंगाना चुनाव से पहले बीजेपी की ख़रीद शुरु

इस समय केंद्र में भाजपा सरकार है। और लोकसभा चुनाव भी जल्द होने ही वाला है। लेकिन उससे पहले देश में कुछ राज्यों में विधनसभा चुनाव भी होने हैं।

उसी को लेकर विपक्ष ने दूसरी बार केंद्र सरकार पर बढ़ा आरोप लगाते हुए कहा है की भाजपा सरकार चुनाव जीतने के लिए राज्य के विजय विधायकों को खरीदने का काम कर रही है।

ये भी पढ़ें:- Indian Black Money: भारत के 500 और 2000 के नए नोट हुए गायब ब्लैक मनी के रूप में……

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री के बाद अब तेलंगाना सीएम ने आरोप लगाया है। की उनके विधायकों को बीजेपी ने खरीदने का प्रयास किया है।

हालांकि मौके पर पहुंच कर तेलंगाना पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। और पूछताछ जारी है। बता दें, की जल्द ही तेलंगाना में विधनसभा चुनाव होने को है। और बीजेपी और टीआरसी का मुक़ाबला जोरदार होने वाला है।

कौन है आरोपी

Telangana Election से पहले उनके विधायकों को तोडने का बड़ा आरोप लगाया जा रहा है। ये आरोप खुद मौजूदा विधायकों ने लगाया है।

सत्य न्यूज हिंदी के सूत्रों के मुताबिक एक विधायक को 50 करोड़ रुपए देकर खरीदने का ऑफर दिया गया था। फिलाहल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

उनमें से एक आरोपी ग्रह मंत्री अमित शाह का करीबी है और दूसरा आरोपी केंद्रीय राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी का करीबी बताया जा रहा है। द न्यूज इंडियन एक्सप्रेस न्यूज के मुताबिक एक आरोपी आरएसएस का करीबी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |