The Indian Express: क्यों मुसलमानों से दोस्ती कर रहे मोहन भागवत जानिए.... - सत्य न्यूज़ हिंदी

The Indian Express: क्यों मुसलमानों से दोस्ती कर रहे मोहन भागवत जानिए….

The Indian Express
 

The Indian Express : देश में लोकसभा चुनाव ने अब बहुत से सवालों को जगह दे दी है। देश की जनता को बहुत आश्चर्य हो रहा है। खास कर मुस्लिम समाज के लोगों को ऐसा इसलिए हो रहा है, क्योंकि हाल ही में कुछ दिन पहले RSS के प्रमुख मोहन भागवत मुस्लिम समुदाय के मौलाना से मिलने के लिए पहुंचे थे।

जिसके बाद से अब तक काफी चर्चा में चल रहे हैं। हालांकि ऐसा पहले तो कभी नही हुआ था। यहीं कारण है जिसके चलते मुस्लिम समाज के लोग आश्चर्य कर रहे हैं।

यहीं नहीं एक और चौंकाने वाली खबर भी सामने आई है की RSS प्रमुख मोहन भागवत से मिलने के लिए भी मुस्लिम समाज के कुछ जाने माने मौलाना भी मिलने पहुंचे थे। हालांकि ये बात किसी को समझ नहीं आ रही है।

The Indian Express को ये दिया बयान

हाल ही में काफी चर्चा में चल रहे मुद्दे ने अब एक राजनीतिक मुद्दा बना दिया है। RSS प्रमुख मोहन भागवत का मुस्लिम समाज से मिलना देश की जनता के लिए एक चिंता का विषय बन गया है।

कुरैशी ने The Indian Express के माध्यम से जनता को बताया की RSS प्रमुख मोहन भागवत से मिलने पर मुस्लिम और हिंदू समाज काफी खुश है। और इस मुलाकात की सराहना कर रहा है।

ये भी पढ़ें:- Inflation news:देश में अगर महंगाई कम न की गई तो सड़को पर जन…..

वहीं कुछ मुस्लिम इस का विरोध कर रहे हैं। हालांकि दोनों समुदाय इस मुद्दे पर पॉजिटिव सोच रखते हैं।

RSS प्रमुख मोहन भागवत ने ऐसे की मस्जिद के इमाम से बात

लोकसभा चुनाव 2024 के चलते अब सभी लोग चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं। वहीं अब बीजेपी की तरफ से मोहन भागवत ने पॉजिटिव सोच के साथ मुस्लिम समाज की मस्जिद में जाकर वहां के इमाम से मुलाकात की और मुस्लिम समाज के बच्चो के मदरसे भी गए।

हालांकि की ज्ञानवापी वाले मुद्दे पर पॉजिटिव बयान देते हुए मोहन भागवत ने कहा था की हर मस्जिद में शिवलिंग ढूंढना ठीक नही है। हालंकि की अधिकतर लोग इस मुद्दे को पीएम मोदी की चुनावी रणनीति बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |