लोकसभा 2024 जीतने के लिए बीजेपी ने EVM हैक करना शुरू कर दी है मेरे पास सबूत है ममता बनर्जी... सत्य न्यूज़ हिंदी

लोकसभा 2024 जीतने के लिए बीजेपी ने EVM हैक करना शुरू कर दी है मेरे पास सबूत है ममता बनर्जी…

EVM
 

EVM: गुरुवार को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी Bengal Chief Minister Mamata Banerjee ने मोदी सरकार Modi government पर आरोप लगाते हुए दावा किया

कि भाजपा BJP 2024 के चुनावों में जीत हासिल करने के लिए इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों Electronic Voting Machine (EVM) में हेरफेर करने की क्षमता रखती है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी Chief Minister Mamata Banerjee ने आगे दावा किया कि उनके पास बीजेपी BJP द्वारा इसे पूरा करने की कोशिशों के सबूत हैं।

जैसे-जैसे देश में चुनाव नजदीक आ रहे हैं, इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन Electronic Voting Machine (EVM) को हैक करने की चर्चाएं जोर पकड़ रही हैं।

विपक्ष लगातार सरकार पर EVM से छेड़छाड़ का आरोप लगाता रहा है, जबकि सरकार लगातार इन आरोपों को नजरअंदाज करती रही है।

अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर (EVM) हैक होने की बात कही

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल Chief Minister Arvind Kejriwal ने भी मोदी सरकार पर इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (EVM) हैक करने का आरोप लगाया है।

अब यही आरोप Chief Minister Mamata Banerjee ने लगाया है ममता बनर्जी ने कहा कि गठबंधन इंडिया INDIA की बैठक के दौरान सभी दल इस मुद्दे पर चर्चा करेंगे क्योंकि बीजेपी ने 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है हमें ऐसा पता चला है।

कि भाजपा BJP के सदस्य Electronic Voting Machine (EVM) के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं, और हमारे पास इस दावे का समर्थन करने के लिए सबूत हैं।

Chief Minister Mamata Banerjee ने आगामी 2024 लोकसभा चुनाव में विपक्षी गठबंधन इंडिया INDIA की जीत पर भरोसा जताया। उनका मानना ​​है

ये भी पढ़ें:- प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) चीफ को 45 दिन दिए गए हैं ताकि बिहार,बंगाल और झारखंड में सरकार गिरा सकें?

कि यह गठबंधन देश को सांप्रदायिक राजनीति और बेरोजगारी के मौजूदा मुद्दे दोनों से बचाएगा। इसी को लेकर बीजेपी BJP के लोग 2024 का लोकसभा चुनाव जीतने के लिए ऐसी योजनाएं बना रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |