क्या है पीएम मोदी PM Modi का चुनावी रोड मैप (Road Map) ..सत्य न्यूज़ हिंदी

क्या है पीएम मोदी PM Modi का चुनावी रोड मैप (Road Map)

PM Modi
 

केंद्र सरकार लगातार देश हित में कार्य करने के लिए तत्पर है। हाल ही में आने वाले लोकसभा चुनाव Lok sabha election 2024 को लेकर पीएम मोदी Pm Modi अपनी पार्टी के सदस्यों के साथ बैठ कर चुनावी विचारधारा स्पष्ट करेंगे।

क्योंकि आने वाले समय में lok sabha election होने को है इसे पीएम मोदी और बीजेपी को चुनाव के लिए अभी तैयार करने में लगे हुए हैं। BJP की दुसरी कार्यकारिणी की बैठक जारी है।

जिसमे pm Modi सभा को संबोधित करेंगे। वहीं पहले सत्र में BJP ने नौ प्रस्ताव को पारित किया। ये सभी प्रस्ताव बीजेपी की केंद्रीय कानून मंत्री किरण रिजुजू (kiran Rijuju) ने पेश किया था।

एक रिपोर्ट के अनुसार केंद्रीय मंत्री (Sentral Mister) द्वारा पेश किए गए इस बिल को यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सहित अन्य लोगों ने मंजूरी दी है।

वहीं सभी बीजेपी सदस्य पीएम मोदी के चुनावी रोड मैप को लेकर उत्साहित हैं।

क्या है पीएम मोदी PM Modi का चुनावी रोड मैप (Road Map)

PM Modi आने वाले सभी राज्यों के विधानसभा चुनाव और लोक सभा चुनाव lok sabha election को लेकर काफी सतर्क हो गए हैं।

जिसके चलते वह आज पार्टी की कार्यकरिणी की बैठक में पार्टी के सभी नेताओं को सम्बोधित करेंगे। साथ ही हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव और झारखंड चुनाव के नतीजों को देखते हुए आने वाले चुनाव को लेकर बेहतर प्रदर्शन करना है।

ये भी पढ़े:- Surya Kumar Yadav की जाति पर संदेह क्यों?…

उसके लिए पीएम मोदी की बैठक में केंद्रीय मंत्री, अन्य राज्यों के मुख्य्मंत्री सहित अन्य नेता उपस्थित हुए और आने वाले चुनावी मुद्दों को लेकर चर्चा भी की। और जनता के लिए राहत कार्य को करने की बात भी की थी।

पीएम मोदी पर विपक्ष की अभद्र भाषा

हाल ही में Pm Modi की बैठक के दौरान केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन ने पत्रकारों से बात कर ये जानकारी देते हुए बताया की जब से हमने नौ प्रस्ताव पारित किए हैं

Satyanewshindi shorts

तब से विपक्ष देश के सम्मानित पीएम मोदी पर कुछ अब शब्द का प्रयास कर रहे हैं। और अभद्र टिप्पणी भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |