क्यों Women's Premier League से बाहर हुई ये गुजरात जैंट्स टीम की ये महिला खिलाड़ी .... सत्य न्यूज़ हिंदी

क्यों Women’s Premier League से बाहर हुई ये गुजरात जैंट्स टीम की ये महिला खिलाड़ी ….

Women's Premier League
 

Women's Premier League

जैसा की आप जानते है। Women’s Premier League अब शुरू हो चूका है। जिसका पहला मैच हो चूका है। जिसमे मुंबई इंडियंस Mumbai indians ने गुजरात जाइंट्स gujarat giants को हरा कर शानदार जीत दर्ज कराई है।

गुजरात जाएंट्स की Women’s Premier League में बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रही है। लेकिन महिला प्रेमियर लीग के चलते अब गुजरात जाएंट्स को लेकर बहुत से विवाद चल रहे है। जो gujarat giants के लिए बहुत बड़ी समस्या बन सकता है।

महिला प्रीमियर लीग में गुजरात जाएंट्स पर लगे आरोप

महिला प्रीमियर लीग में सबसे अच्छी शुरआत करने वाली टीम गुजरात जाएंट्स है। हालाँकि गुजरात जाएंट्स पहले मैच में हार गयी है। लेकिन महिला प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन महिला प्रीमियर लीग में गुजरात जाएंट्स के लिए एक मुश्किल सामने आ रही है।

गुजरात जाएंट्स पर आरोप है की वेस्टइंडीज के महिला खिलाडी जिसे गुजरात जाएंट्स ने लगग 60 लाख रूपए में ख़रीदा था। आरोप है की डिएंड्रा डॉटिंन की जगह पर किसी अन्य महिला खिलाडी को टीम में स्थान दे दिया है।

डिएंड्रा डॉटिंन हुई Women’s Premier League से बाहर

गुजरात की महिला खिलाड़ी डिएंड्रा डॉटिंन Women’s Premier League 2023 से बाहर हो गयी है डिएंड्रा डॉटिंन और gujarat giants के लिए एक बहुत ही बड़ी दुःख की बात है। आपकी जानकारी लिए आपको बता दें, की डिएंड्रा डॉटिंन वेस्टइंडीज की एक बहुत शानदार आल राउंडर है।

ये भी पढ़ें : क्या लोकसभा 2024 मे नरेंद्र मोदी को हरा पाएगी विपक्ष की एकता?

जिन्हें Women’s Premier League में गुजरात जाइंट्स ने 60 लाख में खरीदा है। फ़िलहाल डिएंड्रा डॉटिंन महिला प्रीमियर लीग 2023 में अब कोई भी मैच नहीं खेल सकती है।

क्योंकि उन्हें अब टीम से निकाल दिया गया है। डिएंड्रा डॉटिंन को निकालने की वजह ये भी सामने आयी है की उनकी फिटनेस को लेकर भी सवाल उठाये गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |