Asia cup 2023 tournament शुरू होने वाला है जानिए कहाँ होगा इंडिया और पाकिस्तान का मैच! सत्य न्यूज़ हिंदी

Asia cup 2023 tournament शुरू होने वाला है जानिए कहाँ होगा इंडिया और पाकिस्तान का मैच!

Asia cup 2023 tournament
 

Asia cup 2023 tournament

Asia cup 2023 tournament: एशिया कप 2023 की तैयारियां लगभग पूर्ण हो चुकी है। ये भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस के लिए काफी ख़ुशी की बात है।

एशिया कप 2023 के इस बड़े टूनामेंट में कौन सी टीम एशिया कप उठाएगी ये कहना तो अभी मुश्किल ही है। लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस तो अपनी टीम को ही जिताने के लिए अभी से तैयार है।

बताया जा रहा है की इस बार एशिया कप 2023 सितम्बर में होने वाला है। लेकिन सबसे बड़ा और एहम सवाल ये है की क्या इस बार भारतीय क्रिकट टीम पाकिस्तान जाकर एशिया कप 2023 टूनामेंट खेलेगी या नहीं। तो आइये जानते है।

Asia cup 2023 tournament के लिए क्या भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान जाएगी

Asia cup 2023 tournament के लिए क्या भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान जाएगी ये बहुत ही बड़ा और एहम सवाल है जो काफी समय से बहुत से लोगो के मन में है।

Asia cup 2023

तो आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, की एशिया कप का आयोजन इस बार पाकिस्तान की ज़मीन पर होना था। लेकिन भारतीय क्रिकट बोड के अध्यक्ष जय शाह ने साफ़ इंकार करते हुए कहा की भारतीय टीम Asia cup 2023 tournament खलेने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी।

जिसके चलते दोनों देशो की टीमों के बोर्ड के बीच काफी तनातनी है। जबकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का कहना है की भारतीय टीम को एशिया कप 2023 का टूर्नामेंट पाकिस्तान आकर खेलना चाहिए। लेकिन भारतीय बोर्ड इस पर राज़ी ही नहीं है।

कहाँ होगा एशिया कप 2023

एशिया कप 2023 के टूर्नामेंट के लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने साफ़ इंकार कर दिया है अब सवाल ये है की अगर एशिया कप 2023 का टूर्नामेंट भारतीय टीम पाकिस्तान में नहीं खेलेगी तो कहाँ खेलेगी।

ये भी पढ़ें:- Diabetes: इन पत्तियों को चबाने से बढ़ता है इंसुलिन जानिए कैसे करें इसका सेवन….

तो आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, की दोनों देशो के बीच ये बात हो रही है की यदि Asia cup 2023 tournament पाकिस्तान में नहीं हो रहा है तो किसी और देश में कराया जाये। जबकि अन्य टीमों के मैच पाकिस्तान में ही हों। और भारतीय टीम के मैच यूएई, इंग्लैंड और ओमान में हो सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |