Amazon offer: OnePlus के दो नए स्मार्टफोन पर अमेजन की भारी डिस्काउंट

Amazon offer: OnePlus के दो नए स्मार्टफोन पर अमेजन की भारी डिस्काउंट

OnePlus
 

OnePlus 9 pro और OnePlus Nord CE 2 lite 5G ने एक बार फिर भारत के लोगों का दिल खुश कर दिया है। OnePlus एक स्मार्ट फोन कंपनी है जो हर बार कुछ नया और स्पेशल फीचर मार्केट में ला कर भारत के लोगो को खुश कर देती है। वही कुछ इस बार भी हुआ हैं

बता दें कि OnePlus ने हाल ही में एक शानदार स्मार्ट फोन को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है लॉन्च होते ही OnePlus का ये स्मार्ट फोन मार्केट में तहलका मचाने लगा लोगो को इसके फीचर्स ने अपना लिया है। यही कारण है जिसके चलते दुनिया की सबसे बड़ी ई कॉमर्स कंपनी amazon ने OnePlus 9 pro और OnePlus Nord CE 2 LITE 5G के स्मार्ट फोन पर भारी छूट दे दी है।

मार्केट में अधिक पसंद किए जाने वाले OnePlus 9 pro और OnePlus Nord CE 2 LITE 5G मार्केट से सस्ता और अच्छे रेट पर दे रहा है जिसके कारण ये भारत में amazon पर इतना सेल हो रहा है।

ये हैं OnePlus 9 pro के नए स्पेसिफिकेशन

हम जानते हैं की OnePlus एक जाना माना और फेमस ब्रांड है। जो स्मार्ट फोन के लिए दुनिया भर में जाना जाता है। OnePlus ने हाल ही में एक बहुत ही शानदार और न्यू फीचर्स के साथ OnePlus 9 Pro को मार्केट लॉन्च में किया है। OnePlus 9 Pro में लगभग 6.7 इंच की HD आलमंड स्क्रीन दी है। और 120Hz रेट और 3D गोरिल्ला ग्लास भी मौजूद है और साथ ही सुरक्षा के लिए इसमें स्क्रीन में फिंगर प्रिंट सेंसर सपोर्ट भी शामिल है।

प्रोसेसर और कैमरा सेटअप

OnePlus 9Pro के मौजूदा प्रोसेसर की बात करें तो दोस्तों इसमें बेस्ट और फास्ट वर्क करने वाला Qual… Snapdragon 888 का प्रोसेसर सेटअप मिलता हैं। ये प्रोसेसर इस फोन को एक सुपर पावर देने का काम कर रहा है। ये नई और बेस्ट तकनीक है जो इस फोन की शोभा को बेहतर बनाने में मदद करती हैं

OnePlus 9 Pro की कीमत और स्टोरेज

अब बात करते हैं OnePlus 9Pro की स्टोरेज को तो साथ ही बताता चलूं की OnePlus 9 Pro में हमें 12GB तक का RAM का भी ऑप्शन मिल जाता है। शुरू में तो OnePlus 9 pro के 8GB RAM और 128GB की कीमत लगभग 64,999 रुपए की थी।लेकिन अब Amazon पर इस फोन पर भारी छूट दी जा रही हैं।

कैमरा सेटअप

इस स्मार्ट फोन का कैमरा बहुत ही दमदार है OnePlus 9 Pro में कैमरा बहुत ही लाजवाब दिया गया है। मेन लेंस में 48 MP का कैमरा सेटअप दिया गया है। और 50MP का अल्ट्रा लेंस और साथ ही 8MP का फोटो लेंस और 2MP का मोनोक्रोम लेंस दिया गया है इसमें लगभग 16MP का सेल्फी कैमरा भी है।

इसी के साथ लंबी चलने वाली 4500mAh बैटरी का सपोर्ट भी है। और 65W और 50W की वायरलेस चैरीजिंग भी इसमें शामिल हैं। ये स्मार्ट फोन आपको amazon से लगभग 5000 रुपए के एक्सचेंज ऑफर के साथ मिल जायेगा।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G ने लॉन्च के बाद मार्केट में फिर खलबली मचा दी है। हर कोई अब OnePlus Nord CE 2 LITE 5G की बात कर रहा है। और हर कोई उसे खरीदना भी चाहता है और OnePlus Nord CE2 lite 5G इसकी सेल अधिक होने की वजह से amazon ने भी OnePlus Nord CE2 lite 5G पर भारी छूट दे दी ताकि किसी भी व्यक्ति को OnePlus का ये फोन लेने में कोई समस्या न हो।

ये भी पढ़ें: OnePlus 10R 5G लॉन्च होने के बाद तेज़ी से बढ़ रही मांग जानिए क्या हैं नए फीचर्स

OnePlus Nord CE2 lite 5G में 6.43 इंच की टच स्क्रीन दी गई है गूगल का एंड्रॉयड ऑक्सीजन OS 12.1 पर काम करता है। एंड्रॉयड ऑक्सीजन गूगल द्वारा अप्रूव्ड है।

OnePlus Nord CE2 lite 5G प्रोसेसर और स्टोरेज

OnePlus Nord CE 2 lite 5G में अगर आप प्रोसेसर की बात करें तो इसमें लगभग अपडेटेड स्नैपड्रेगन 695 प्रोसेसर लगाया गया हैं। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 6GB RAM और 128GB है और 8GB RAM और 128GB स्टोरेज दी गई है। और OnePlus Nord CE2 lite 5G की कीमत भी amazon पर कम कर दी गई है।

अभी Amazon चेक पर करें। कैमरा क्वालिटी पर नजर डालें तो आपको 64 MP का प्राइमरी कमरा और साथ ही में आपको 2 MP के दो कमरे दिए गए हैं और साथ में सेल्फी कि लिए आपको 16 MP का हाई क्वालिटी का कमरा दिया गया हैं। OnePlus Nord CE 2 lite 5G में आपको लॉग टाइम 5000mAh की बैटरी मिलेगी और साथ ही \33W तक का फास्ट चार्ज सपोर्ट भी दिया जाएगा।

OnePlus Nord CE2 lite 5G कीमत

OnePlus Nord CE2 lite 5G 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आपको NO COST EMI में AMAZO पर आपको 19,999 रुपए का और वहीं 6GB RAM और 128GB भी NO COST EMI पर amazon पर 19,999 रुपए में ही मिल रहा है। कलर में आपको दो ऑप्शन के मिलते है ग्रे शेड और फोग शैडो में दोनो वैरिटेंट में आपको कलर मिल जाते हैं।

जल्दी ही AMAZON की तरफ से दी गई छूट खत्म हो जाएगी तो दोस्तो जल्दी करें कहीं देर ना हो जाए अभी AMAZON पर क्लिक करें और आज ही ONEPLUS का ये बेस्ट फीचर वाला फोन अपने घर लाएं Amazon का ऑफर भी जल्दी ही समाप्त होने को है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |