Mughal Empire: मुगलों की छवि बिगाड़ने की कोशिश पर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का बयान सत्य न्यूज़ हिंदी

Mughal Empire: मुगलों की छवि बिगाड़ने की कोशिश पर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का बयान

mughal empire
 

mughal empire

mughal empire: भारतीय हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह अपनी कलाकारी से काफी प्रसिद्ध हैं। लेकिन आपको जानकर ये हैरानी होगी की बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह राजनीती में भी रूचि रखते है।

हाल ही में कुछ दिनों से वह देश में चल रही राजनीती में अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। जिसके चलते वह काफी चर्चा और सुर्खियां भी बटोरते है। हर बार की तरह इस बार भी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने देश में चल रही राजनीति के मद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मुगलों की छवि बिगाड़ने को लेकर सरकार पर नसीरुद्दीन शाह का हमला

बॉलीवुड फिल्म के प्रसिद्ध अभिनेता नसीरुद्दीन शाह देश में चल रही राजनीति में बढ़ चढ़ कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने कहा की मुगलों की छवि बिगाड़ने का काम हो रहा है।

जबकि मुग़ल काल एक ऐसा काल है जिसे पूरी दुनियां जानती है। और सत्ता में बैठी सरकारें देश राज्य और देश के स्कूल के पाठ्यक्रम से मुगलों की छवि बिगाड़ने का काम और कोशिश कर रही है।

ताकि देश के बच्चे मुगलों को न जान सके। नसीरुद्दीन शाह ने कहा की मुगलों mughal empire के इतिहास को मिटाना आसान नहीं है। मुगलों के बारे मे आज पूरी दुनियाँ जानती है। और तो और मुगलों के द्वारा किए गए काम से भी पूरी दुनियाँ जागरूक है। मुगल की छवि मिटाना आसान नहीं है।

मुगलों mughal empire के बारे मे समझने की जरूरत

मुगलों को लेकर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह एक इंटरविऊ मे कहा की मुगलों का इतिहास देश को जानना और पढ़ना चाहिए। आपको बता दें, की अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहा की जो लोग मुगलों mughal empire के बारे मे कहते है।

ये भी पढ़ें:- देशभर मे इलेक्ट्रिक स्कूटर पर सरकार का नया नियम लागू सभी ध्यान दें, बहुत जरुर अपडेट…

की मुगलो mughal empire ने देश को लूटा, बेचा, मंदिरों को नष्ट किया, हिन्दू समाज को नुकसान पहुंचाया और तो और उनकी कई कई पत्नियाँ होती थी। तो उनको चाहिए की वह मुगलों mughal empire के इतिहास को जाने और सही से समझ कर पढ़ें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |