Delhi News: गांधी के बाद पीएम मोदी ही एक ऐसे नेता हैं जो देश की जनता की भावनाओं को करीब से जानते हैं: राजनाथ सिंह

Delhi News: गांधी के बाद पीएम मोदी ही एक ऐसे नेता हैं जो देश की जनता की भावनाओं को करीब से जानते हैं: राजनाथ सिंह

Delhi News
 

Delhi News: भारत में लोकसभा चुनाव से पहले लगातर सिसायत का पारा तेज़ी से बढ़ रहा है। जिसके बाद सभी राजनीतिक दलों ने जुमलेबाज़ी की भी राजीनिति करनी शुरू कर दी है।

हाल ही में देश के रक्षामंत्री राजनाथसिंह ने प्रधानमंत्री की तुलनामहात्मा गांधी से करते हुए कहा की मोदी ही देश के ऐसे प्रधानमंत्री है। जो जनता को प्रिय हैं और जनता की मुश्किलों को बहुत करीब से जानते है।

वहीं रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पीएम मोदी की तारीफ़ में ये भी बताया की मोदी आज दुनियां के जाने माने और लोकप्रिय प्रधानमंत्रीयों में से एक है। राजनाथ सिंह ने बताया की ऐसा इस लिए हुआ है।

की पीएम मोदी देश की जनता से जमीनी स्तर पर जुड़े हुए हैं। और जनता की भावनाओं को जानते हैं। जनता के इस लगाव और जनता के प्रेम को साथ लेकर आज प्रधानमंत्री मोदी दुनिया के लोकप्रिय नेताओं में से एक हैं।

मोदी ने अमरीकी राष्ट्रपति को छोड़ा पीछे

भारत के मौजूदा प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता हर दिन बढ़ रही है। जिसके बाद पीएम मोदी ने दुनियां के जानें माने देशों के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को भी पीछे कर दिया है।

ये भी पढ़ें: Business idea: 30 हजार लगा कर शुरू करें ये कारोबार होगी अच्छी कमाई सरकार भी देगी मदद!

यदि अगर बात करें अमरीकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की तो पीएम मोदी ने उन्हें भी पीछे छोड़ दिया है। राजनाथ सिंह ने अमरीकी कंपनी के सर्वे का हवाला देते हुए कहा कि पीएम मोदी ने दुनिया के लोकप्रिय नेता हैं।

ऐसा सिर्फ इस लिए संभव हुआ है की प्रधानमंत्री मोदी देश की जनता से जमीनी स्तर पर जुड़े हुए हैं। जनता के प्रेम और विश्वास ने पीएम मोदी को लोकप्रिय नेता बनाया है।

जिसका परिणाम आज देश का ये है की भाजपा के लगभग 1300 विधायक और 400 से ज्यादा सांसद है। ये प्रधामंत्री जी की मेहनत और जनता प्रेम ही है।

लेकिन कुछ विपक्ष के नेता पीएम की गरिमा और लोकप्रिय को कम करने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन ऐसा करना संभव नहीं है।

Delhi News पीएम मोदी ने बनाया मॉडल

एक भाषण के दौरान रक्षामंत्री राजनाथ जी सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफों के पुल बांध दिए। राजनाथ सिंह ने कहा पीएम मोदी देश के यशस्वी प्रधानमंत्री हैं।

जिन्होंने सबका साथ सबका विकास और सबका प्रयास का मॉडल देश की जनता के सामने रखा। विपक्ष को ये जुमला लगता है, लेकिन देश आज इस मॉडल से ही आगे बढ़ रहा है।

पीएम मोदी ने देश में सबका साथ सबका विकास वाले मंत्र से आज देश को डिजिटल भारत बनाने में नई उड़ान भरने का मौका दिया है। इस मंत्र को जानने के लिए पीएम ने सभी धर्म और जाति की सीमाओं को तोड़ कर जनता के बीच जनता की भावनाओं को समझ कर अधिक और निरंतर प्रयास से मंत्र प्रदान किया हैं।

जिससे आज भारत को एक नई पहचान और नई उड़ान मिली हैं ये सब पीएम मोदी के रहते हुए ही संभव हो पाया है। पीएम मोदी के इस मॉडल को अब कोई नहीं तोड़ सकता हैं क्योंकि ये जनता का मॉडल है और ये देश के विकास का मॉडल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |