Delhi News: केजरीवाल ने बीजेपी पर लगाए ये गंभीर आरोप केंद्र सरकार की बढ़ी मुश्किल!

Delhi News: केजरीवाल ने बीजेपी पर लगाए ये गंभीर आरोप केंद्र सरकार की बढ़ी मुश्किल!

Delhi News
 

Delhi News: भारत में लोकसभा चुनाव का समय बहुत ही करीब आ रहा है। जिसके चलते आज में सियासी हलचल काफी तेज हो चुकी है।

इस बीच केंद्र सरकार के विपक्ष के नेता पीएम मोदी और उनकी सरकार पर तंज कर आरोप लगा रहे हैं। वहीं हाल ही में दिल्ली के सीएम केजरीवाल भी शामिल है।

और क्यों न करें कुछ दिन पहले दिल्ली सरकार के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर CBI ने चापे मारी की थी। और मनीष सिसोदिया पर कुछ गंभीर आरोप भी लगाए थे।

वहीं दिल्ली सरकार के सीएम केजरीवाल ने केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने जानबूझ कर मनीष सिसोदिया के घर CBI का चापा डलवाया है।

वहीं केजरीवाल ने ये भी कहा, की केंद्र सरकार ने आम आदमी पार्टी की सरकार को गिराने और विधायकों को खरीदने की भी योजना तैयार की थी। लेकिन वे इसमें नाकाम रहे थे।

आप पार्टी ने लगाया बीजेपी पर विधायक खरीदने के आरोप

आपने काम के नाम पर पुनः केंद्र में सरकार बनाने वाले अरविंद केजरीवाल ने इतिहास रचा है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर पड़े छापे के बाद दिल्ली सरकार निरन्तर केंद्र सरकार पर आरोप लगा रही है।

ये भी पढें:-30 हजार लगा कर शुरू करें ये कारोबार होगी अच्छी कमाई सरकार भी देगी मदद!

बता दें दिल्ली की केजरीवाल सरकार प्रेस वार्ता कर ये केंद्र सरकार पर आरोप लगा रही हैं, की केंद्र सरकार आप पार्टी के विधायक तोड़ने के लिए निरन्तर प्रयास कर रही है।

केंद्र सरकार पर आप पार्टी का आरोप है, की केंद्र ने आप सरकार के विधायकों को 20 ,20 करोड़ रुपए देकर खरीदने का ऑफर दिया है।

वहीं आप पार्टी ने ये भी कहा की उनके चार विधायकों को 20 करोड़ रुपए का ऑफर मिला था। की आप पार्टी को तोड़ कर साथ आ जाएं।

Delhi News आम आदमी पार्टी ने बीजेपी मिशन लोटस को पूरी तरह किया फेल

दिल्ली में आम आदमी पार्टी को लेकर सियासी हलचल काफी बढ़ सी गई है। इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने विधायकों की एक मीटिंग बुलाई जिसमे सीएम केजरीवाल ने अपने विधायकों को बोला, की वो विधानसभा में अपना बहुमत साबित करेंगे।

वहीं सभी विधायकों ने केजरीवाल का अंत तक साथ देने का वादा भी किया। आम आदमी पार्टी के पास 70 सीटों में से 62 सीटें आप पार्टी की है। जो की एक बहुत बड़ा बहुमत है।

विधायक सौरभ भारद्वाज ने बताया की केंद्र सरकार ने उन्हें 20 20 करोड़ रुपए का ऑफर दिया और 40 विधायक तोड़ने का कहा भारद्वाज ने कहा की 800 करोड़ का ये काला धन कहा, से आया क्या सीबीआई और ईडी इन पर छापा नहीं मारेगी।

वहीं। सीबीआई के छापे मारी के चलते दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा की उन्हें भी केंद से ये मिला था।

की आप पार्टी को छोड़ कर आने पर सारे मुकदमे वापस ले लिए जायेंगे। इन आरोपों के चलते केंद्र सरकार की मुश्किल में इजाफा हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |