महिला सब इंस्पेक्टर की गाड़ी से कुचल कर हत्या - सत्य न्यूज़ हिंदी

महिला सब इंस्पेक्टर की गाड़ी से कुचल कर हत्या

महिला एसआई की हत्या
 

झारखंड के रांची के तुपुदाना इलाके में कल रात की वारदात से सनसनी फैल गई है जो कि एक महिला सब इंस्पेक्टर की कुचलकर हत्या की गई रांची के एसएसपी के मुताबिक जिस गाड़ी से महिला सब इंस्पेक्टर की कुचल कर हत्या की गई है उस गाड़ी को ज़प्त कर लिया गया है ।

महिला सब इंस्पेक्टर गाड़ी की चेकिंग के दौरान उस जगह पर पहुंची थी जहां पर उसकी हत्या कर दी गई और एसएसपी ने बताया है कि उस हत्यारे की गाड़ी को जप्त कर लिया गया है और उसकी गिरफ्तारी की गई है ।

माफिया ने गाड़ी से कुचल कर की एसआई की हत्या

यह घटना कल रात की झारखंड के रांची के तुपुदाना इलाके की है जो कल रात महिला सब इंस्पेक्टर चेकिंग के लिए गई थी उस पर वहां की गाड़ी से उस को कुचल कर उसकी हत्या कर दी है इस घटना में गाड़ी के ड्राइवर समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है ।

महिला सब इंस्पेक्टर की हत्या उस वक्त की गई जब एक पशुओं से भरा ट्रक जा रहा था और उस महिला सब इंस्पेक्टर ने ट्रक को चेकिंग करना चाहा उस समय ट्रक ड्राइवर ने उस महिला सब इंस्पेक्टर के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी जिससे मौके पर ही मौत हो गई ।

आरोपियों को किया गिरफ्तार

तुपुदाना इलाके के एसपी ने बताया कि इस घटना के तुरंत बाद ही आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जो कि ड्राइवर समेत दो आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और उनसे पूछताछ जारी है यह झारखंड के तुपुदाना इलाके की सबसे बड़ी घटना बताई जा रही यह घटना उस समय की है

ये भी पढ़ें: सीबीआई ने पकड़ा कई राज्यों के मुन्ना भाई

जब महिला एसआई द्वारा गाड़ी की चेकिंग की जा रही थी और उस गाड़ी में पशुओं को ले जाया जा रहा था उस समय गाड़ी से महिला सब इंस्पेक्टर की कुचलकर हत्या की गई जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी का माहौल हो गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |