क्या Dimple Yadav मुलायम सिंह की मैनपुरी सीट बचा पीयेंगी बीजेपी ने खेला ये बढ़ा दांव...

क्या Dimple Yadav मुलायम सिंह की मैनपुरी सीट बचा पीयेंगी बीजेपी ने खेला ये बढ़ा दांव…

Dimple Yadav
 

Dimple Yadav LokSabha election: समाजावादी पार्टी एक बड़ी है। जिसके संरक्षक स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव (नेता जी) थे। हाल ही नेता जी का निधन हुआ था जिसके बाद मैनपुरी की सांसद सीट खाली हो गई थी।

लेकिन चुनाव आयोग के निर्देशानुसार अब मैनपुरी, रामपुर में भाजपा के विरूद्ध सामाजवादी पार्टी ने राजद से गठजोड़ कर चुनाव लड़ने की तैयारी करते हुए अपने अपने उम्मीदवारों को चुनाव में टिकट दे दिया है।

हाल ही में खाली हुए मुलायम सिंह यादव की सांसद की सीट पर सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेष यादव ने अपनी पत्नी Dimple Yadav जो की मुलायम सिंह यादव नेता जी की बहू है।

मैनपुरी सीट से चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया। जिसके बाद से राजनीति ने एक बड़ा और नया मोड़ खड़ा कर दिया है।

यानी अब लोकसभा उप चुनाव की सीट के लिए मुलायम सिंह यादव नेता जी की बहू Dimple Yadav चुनाव लड़ेंगी और आज ही वह अपने नामांकन दाखिल करने वाली हैं।

यानी अब LokSabha by election में नेता जी की बहू उनकी सीट जीत कर मैनपुरी के लिए संभव कार्य करेंगी।

Dimple Yadav को लेकर जेडीयू प्रवक्ता का बड़ा बयान

अब की स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव की सीट पर उनकी बहू LokSabha by election की उम्मीद्वार है। और आज वो अपना मैनपुरी से नामांकन दाखिल करने वाली हैं।

वहीं जेडीयू के प्रवक्ता केसी त्यागी ने सामाजवादी पार्टी का समर्थन करते हुए कहा की जेडीयू पार्टी ने मैनपुरी में अपना पूर्ण समर्थन देने का फैसला किया है।

और बीजेपी, कांग्रेस, बीएसपी से चुनाव के बजाए मैनपुरी सीट की प्रत्याषी Dimple Yadav को समर्थन देने का एलान किया है। जेडीयू प्रवक्ता का कहना है।

की श्रीमती Dimple Yadav को अपना आशीर्वाद और वोट दें यही मुलायम सिंह यादव नेता जी की सच्ची शाधांजलि होगी।

जो भी नेता के समर्थन में है। वो डिंपल यादव को अपना वोट दें। और मैनपुरी लोLokSabha by election में विजय बनाएं।

मैनपुरी सीट के लिए बीजेपी को उम्मीद्वार की तरकार

सपा और भाजपा का एक और बहुत ही बड़ा मुकाबला देखने को मिलने वाला है। सपा ने अपने नेता जी की खाली सीट के लिए डिंपल यादव को प्रत्याषी घोषित कर दिया है।

ये भी पढ़े:- बेरोजगारी एक अभिशाप

वही अभी बीजेपी ने अभी तक कोई प्रत्याषी नहीं घोषित किया है। यानी अभी भी बीजेपी किसी न किसी सोच में पढ़ी हुई है। की किसे मैनपुरी के लिए उम्मीदवारी उतारा जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |