Mainpuri By Election बीजेपी और उनके प्रत्याषी पर बरसे शिवपाल सिंह कहा….

Mainpuri By Election बीजेपी और उनके प्रत्याषी पर बरसे शिवपाल सिंह कहा….

Mainpuri By Election
 

Mainpuri By Election: यूपी की सियासत ने एक बार अपना रुख मोड़ लिया है। पूर्व गृह मंत्री स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव नेता जी की मृत्यु के बाद उनकी मैनपुरी सीट से चुनाव मैदान में जीत हासिल करने

और अपनी रियासत और पारिवारिक सीट को बचाने के लिए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी पत्नी डिंपल यादव को उतारा है

यानी की अपनी पारिवारिक सीट को और विपक्ष में स्थित बीजेपी को हटाने के लिए Mainpuri By Election के लिए स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव की बहू के हाथों कमान सौंपी गई है।

वहीं अब तो सपा के सबसे पुराने और करीबी रिश्तेदार शिवपाल सिंह यादव ने भी अपनी पुराने बातों को भुला कर पुनः अपनी बेटी समान बहु को मैनपुरी की सीट जिताने के लिए चुनाव प्रचार में उपस्थित हुए हैं।

इससे ये बात तो साफ हुई की अब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव के प्रति कोई भेद भाव नहीं है।

Mainpuri By Election में बीजेपी कैंडिडेट को शिवपाल सिंह ने दिया बयान

पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व गृह मंत्री स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव के निधन के पश्चात उनके परिवार के आपसी मतभेद अब लगभग समाप्त हुए शिवपाल सिंह यादव ने नेता जी की मृत्यु के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को एक बार फिर अपनाया है।

और नेता जी की बहू के चुनाव प्रचार के लिए Mainpuri By Election में जाकर डिंपल यादव के लिए वोट भी मांगा है। वहीं बीजेपी ने शिवपाल सिंह यादव के सबसे करीबी साथी को टिकट दिया है।

बता दें, की सपा प्रमुख ने बीजेपी प्रत्याषी को लेकर कहा की बीजेपी प्रत्याषी बोल रहा है की वो मेरा चेला है लेकिन वो चेला नही स्वार्थी है।

यदि वह सच्चा शिष्य होता तो वह मुझे बिना बताए पार्टी न चोढ़ता। वहीं शिव पाल सिंह ने डिंपल यादव के लिए जनता से वोट की अपील करते हुए कहा की जनता केवल अपनी बेटी और अपनी बहु डिंपल यादव को ही वोट दे।

बीजेपी पर भी बरसे शिवपाल

Mainpuri By Election सीट से डिंपल यादव के लिए वोट मांगने के लिए पहुंचे शिवपाल ने बीजेपी सहित उनके प्रत्याषी को भी निशाने पर ले लिया।

ये भी पढ़ें:- एक बार फिर Pm Free Silai Machine योजना चलाने वाले हैं जानिए कैसे मिलेगी….

शिवपाल सिंह यादव न सिर्फ बीजेपी प्रत्याषी पर बरसे बल्कि बीजेपी को भी नही छोड़ा शिवपाल सिंह यादव ने जनता से कहा की बीजेपी वालो ने कोई भी काम नही किया है।

इन्होंने केवल गरीबी और बेरोजगारी ही बढ़ाई है। और केवल राज्य की जनता को परेशान ही किया है। जनता का कोई काम नहीं करते है सरकारी दफ्तर केवल रिश्वत लेने पर ही काम करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |