CM Yogi बोले कांग्रेस होती तो वैक्सीन और राशन का…..

CM Yogi बोले कांग्रेस होती तो वैक्सीन और राशन का…..

gujarat election news
 

gujarat election news:- gujarat election में बस कुछ समय ही शेष रह गया है। इस के चलते अब सभी राजनितिक दल चुनाव प्रचार के लिए सड़क पर उतर आए हैं। और हमेशा की तरह एक दूसरे पर तंज और आरोप लगाते हैं।

इस बार भी यही हो रहा है। बता दें, की हाल ही में पुनः मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण कर चुके CM Yogi आदित्यनाथ बीजेपी के चुनाव प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे हैं।

जहां पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रैली में उपस्थित गुजरात की जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में आज भारत की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना है।

जो देश के लिए एक बड़ी गर्व की बात है। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने रैली में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं से बीजेपी को ही विधनसभा चुनाव में वोट देने को कहा है। और विपक्षी दलों पर भी खूब बरसे।

gujarat election के चलते CM Yogi ने कांग्रेस पर किया तंज

gujarat election के प्रचार में पहुंचे यूपी सरकार के मौजुदा सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी की तारीफ़ के पुल बांध दिए।

वहीं पीएम मोदी और बीजेपी के लिए gujarat election में जनता से वोट की अपील करते हुए कांग्रेस पार्टी को अपने निशाने पर लिया और जनता से कहा की आज में बिना भेदभाव के हर नागरिक सम्मान के साथ सरकार की योजनाओं का फ़ायदा उठा रह है।

और केवल बीजेपी ही है जो की जनता के साथ सुख और दुख में खड़ी रहती है। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा की पीएम मोदी ही एक मात्र ऐसे प्रधानमंत्री हैं।

जिन्होने देश के लिए कोरोना महामारी के बीच मुफ्त वैक्सीन, मुफ्त राशन और मुफ्त चिकित्सा का प्रबंध कराया था। यदि आज देश में कांग्रेस पार्टी होती तो वह देश की जनता का पैसा खा जाती और देश की जनता को कुछ न मिल पाता।

डबल इंजन वाली बीजेपी सरकार ने दी राहत कांग्रेस पार्टी ने केवल दंगा करवाया

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर आरोप लगाया की कांग्रेस पार्टी ने देश के स्वतंत्रता सेनानियों को अपमानित किया है।

ये भी पढ़ें:- Dandruff और टूटते बलों से परेशान हैं। अपनाएं ये घरेलू टिप्स…

और देश में दंगा और कर्फ्यू के हालत बनाए और जनता को सरकार की कोई भी योजना नहीं उपलब्ध कराई। जनता के लिए केवल डबल इंजन वाली सरकार ने ही कार्य किया है। और गुजरात मॉडल बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |