Asia Cup 2022: जानिए कब और कहां होगा भारत और पाकिस्तान का दूसरा मैच! यहां देखें लाइव: - सत्य न्यूज़ हिंदी

Asia Cup 2022: जानिए कब और कहां होगा भारत और पाकिस्तान का दूसरा मैच! यहां देखें लाइव:

Asia cup 2022
 

Asia Cup 2022: ऐशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के मैच देखने वाले लोगों के लिए एक और बड़ी खुशखबरी निकल कर सामने आ रही है।

हाल ही में पाकिस्तान और हॉन्कोंग के दरमियान हुए मुकाबले के दौरान पाकिस्तान ने हांगकांग को हरा कर एक शानदार जीत हासिल की है।

पाकिस्तान ने हांगकांग को 155 रन से हरा कर मैच अपने नाम कर लिया। जिससे पाकिस्तान सुपर फॉर राउंड में पहुंच गई।

जिसके बाद एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत होगी। अब ये मुकाबला और भी ज्यादा दिलचस्ब होने वाला है। क्योंकि हाल ही में पिछले मैच में भारत ने पाकिस्तान को शानदार तरीके से हराया था।

जिसके बाद अब ये दूसरा मुकाबला देखने वाला होगा। क्योंकि इस बार अपनी गलती शायद पाकिस्तान न दोहराए। भारत भी हर बार की तरह इस बार भी अपनी पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरेगा।

ये भी पढ़ें :- Bollywood: सस्पेंस से भरी है अक्षय कुमार की फिल्म कठपूतली देखिए पूरी कहानी

क्योंकी भारत भी वो गलती नहीं करेगा जो पिछली बार की हुई थी। इस बार भी भारतीय टीम दोगुने जोश के साथ पाकिस्तान को हराने के लिए मैदान में आएगी।

Asia Cup 2022 भारत ने जीता था पहला मुकाबला

भारत और पाकिस्तान के मैच को देखने के लिए हर कोई बेताब रहता है। एशिया कप 2022 में सभी टीमें अच्छे से अच्छा प्रदर्शन करने का निरन्तर प्रयास कर रही है।

हाल ही में भारत और पाकिस्तान के मैच बीच हुए मैच के दौरान भारत ने एक अच्छी पारी खेल कर पाकिस्तान के साथ से मैच छीन लिया।

भारत ने पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन में 148 रन के स्कोर को चेज कर मैच भारत के नाम कर दिया।

जिसमे हार्दिक पांड्या और रविंद्र जड़ेजा ने एक एहम भूमिका निभाते हुए भारत को जीत दिलाने में मदद की और भारत को एक ऐतिहासिक जीत दिला दिया।

लेकिन एक बात फिर भारत और पाकिस्तान का मैच देखने के लिए दोनो ही देशों के लोग उत्साहित हैं। लेकिन भारतीय टीम के फैंस के लिए एक बुरी खबर भी हैं।

पिछले मैच में भारत के लिए अच्छे रन बनाने वाले रविंद्र जडेजा को टीम से बाहर कर दिया गया हैं। बताया गया है की प्रैक्टिस के दौरान जड़ेजा चोटिल हो गए थे। उनकी जगह पर अब अक्सर पटेल को जगह मिली है।

कब और कहां होगा भारत और पाकिस्तान का दूसरा मैच

भारत के पहले मैच को जीतने के बाद भारतीय टीम के फैंस अब और भी ज्यादा उत्साहित हैं। क्योंकी पाकिस्तान ने हांगकांग को एक बड़े लक्ष्य से हरा कर मैच अपने नाम कर लिया जिसके बाद अब भारत का पाकिस्तानसे एक और मुकाबला होगा।

भारत और पाकिस्तान के दरमियान होने वाला ये मुकाबला दुबई के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होगा। 4 सितंबर रविवार को भारतीय समयानुसार शाम 7:30 पर लाइव होगा। आप ये मैच लाइव हॉट स्टार पर आसानी से देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |