Natural Beauty Tips: ऐसे पाएं अब पार्लर वाला ग्लो ...... - सत्य न्यूज़ हिंदी

Natural Beauty Tips: ऐसे पाएं अब पार्लर वाला ग्लो ……

Natural Beauty Tips
 

Natural Beauty Tips: आज के समय में महिलाऐं अपने फेस को लेकर काफी चिंतित नजर आती है। क्योंकि ब्यूटी पार्लर जाना हर किसी के बस में तो है नहीं इसलिए महिलाऐं काफी चिंतित रह रही है।

तो आज हम आपको बताने वाले हैं। कुछ ऐसे घरेलू नुस्खे जिनका इस्तेमाल कर के आप का फेस न सिर्फ साफ होगा बल्कि और सुंदर भी लगेगा।

इन टिप्स को यदि आप फॉलो करती हैं तो आपके फेस के डार्क सर्कल और डार्क सेल्स भी क्लीन हो जायेंगे और Natural Beauty Tips से आपका चेहरा सुंदर और आकर्षक दिखाई देगा।

हर महिला या स्त्री के लिए ये ब्यूटी पार्लर टिप्स बहुत कम लोग शेयर करते है। क्योंकि ये एक बहुत बढ़ी और Natural Beauty Tips है। जिससे आपका चेहरा सूर्य की तरह चमक उठेगा।

Natural Beauty Tips

1- यदि आप पार्लर जैसी खुबसूरती चाहते है तो आपको सबसे पहले एक चाय के चम्मच चीनी का बुरादा एक चम्मच काफी पाउडर, एक नीबू, 5 चम्मच बेसन पाउडर, एक चम्मच शहद को अच्छे से मिला कर रात में भिगो कर रख दें,

और सुबह उठ कर इस बने हुए पेस्ट को पुनः मिक्स कर लें और फिर अपने फेस पर हल्की हल्की सी मसाज करें और 15 मिनट के लिए सूखने के लिए छोड़ दें

और इसके बाद अपने फेस को धो लें ये प्रोसेस आपको पर डे करना होगा इससे आपके फेस में काफी अच्छा ग्लो आएगा।

नीबु बड़े काम का

नीबी ईश्वर का दिया एक बहुत बड़ा गिफ्ट है। जिसे बहुत से कामों में इस्तेमाल भी किया जाता है। जी हां नीबू के फायदे बड़े कमाल के हैं।

इसके छिलके से आप अपने फेस के उपर मसाज करके अपने चेहरे को साफ कर सकते हैं। यदि एक निबू को लेकर उसे अपने फेस पर हल्की हल्की सी मसाज करें यदि आपके फेस पर अधिक ब्लैक डार्कनेस मोजूद है

ये भी पढ़ें;- क्या UP by-election में इस रणनीति से बीजेपी को हरा पाएंगे अखिलश और जयंत……

तो एक चुटकी नमक निबू पर लगा के अपने फेस के उपर मसाज करें फिर कुछ देर तक उसे लगा रहने दें इससे आपके फेस पर जो ब्लैक डार्कनेस थी वो हटने लगेगी।

और फिर गर्म पानी से चेहरा धो लें इसके बाद आपका फेस पहले से काफी अच्छा और सुंदर दिखाई देने लगेगा। इसका कोई साइड इफेक्ट्स भी नही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |