rampur by election में बीजेपी को जीत दिला दे चुनाव आयोग : आजम...

rampur by election में बीजेपी को जीत दिला दे चुनाव आयोग : आजम…

rampur by election
 

rampur by election: यूपी में सामाजवादी पार्टी उप चुनाव रामपुर और मैनपुरी में लड़ने वाली है। हर बार की तरह इस बार भी बीजेपी और सपा के मध्य में बड़ा मुकाबला देखने को मिलने वाला है।

हाल ही में रामपुर में हुए सांसदी उप चुनाव के चलते बीजेपी ने चुनाव जीत लिया था। जिसके बाद आजम खां जो सपा के जाने माने नेता है।

बीजेपी और चुनाव आयोग पर बड़े और गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी और चुनाव आयोग ने सपा के उम्मीद्वार को हराया है। आजम खां ने कहा की पुलिस वोटर को वोट नही डालने दे रही है।

और यदि वोटर अगर वोट डालने जाए तो उसे मरते हैं। अधिकतर मुस्लिम समुदाय के वोटर को वोट डालने से रोका गया। इस बार भी सपा ने असीम रजा को ही विधायक उम्मीद्वार घोषित किया है।और इस पर भी आजम ने विपक्ष और चुनाव आयोग पर आरोप लगाते हुए टिप्पणी की है।

rampur by election में आजम ने बीजेपी और चुनाव आयोग पर की टिप्पणी

आजम खां सपा के एक मज़बूत स्तंभ है। सपा के जाने माने नेता भी हैं। और काफी समय से बीजेपी और चुनाव आयोग पर सवाल खड़े करते हैं।

इस बार भी आजम खां ने बीजेपी पर गंभीर सवाल खड़े किए और कहा की रामपुर विधानसभा सीट जो मुझसे छीन ली गई। उस पर अब rampur by election होने वाला है।

मैं सामाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से अपील करता हूं की वह चुनाव आयोग से कहें की वह बीजेपी के उम्मीद्वार को ही जीत दे दें।क्योंकि प्रशासन वोटर को वोट नहीं डालने देगा और बीजेपी फिर जीत जाएगी। रही कसर चुनाव आयोग पूरी कर देगा।

आजम का आरोप पुलिस ने जनता को धमकाया

आजम ने बीजेपी, चुनाव आयोग और प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा है की बीजेपी और चुनाव आयोग के पुलिस प्रशासन का दुरुपयोग कर रही है। आजम खां ने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार

किसी भी कीमत पर ये चुनाव हारना नही चाहती है। और इसी कारण वह प्रशासन का भी दुरुपयोग करने पर मजबूर कर रही है।

ये भी पढ़ें:- Rare Note: 2 रूपए का ये नोट 2 लाख में जानिए कैसे बेचें और कैसे कमा……

आजम खां ने बीजेपी सहित प्रशासन पर आरोप लगाया है की प्रशासन रामपुर के वोटर्स को धमका रहे हैं। और कह रहे हैं की किसी ने सपा को वोट दिया तो उसका घर खाली करवा लिया जायेगा।

और आजम खान ने सबूत के तौर रिकॉर्डिंग भी रखी हुई है। और rampur by election से पहले ही पुलिस प्रशासन गलियों में फ्लैग मार्च कर रही है।

आजम खां ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से आग्रह किया है की वह चुनाव आयोग से निवेदन करें वह बीजेपी प्रत्याषी को जीत दिला दें इस तरह से कोई चुनाव नहीं जीत सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |