C Voter Survey:- केजरीवाल के काम से जनता खुश है या नाराज़? सर्व में हुआ ये बड़ा खुलासा!

C Voter Survey:- केजरीवाल के काम से जनता खुश है या नाराज़? सर्व में हुआ ये बड़ा खुलासा!

C Voter Survey
 

C Voter Survey:- आज काफी समय से दिल्ली की केजरीवाल सरकार के मनीष सिसोदिया काफी चर्चा में है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर सीबीआई ने आबकारी नीति के चलते गंभीत आरोप लगाए हैं जिसके चलते केजरीवाल और उनकी पार्टी काफी चर्चा में है।

हालांकि मनीष सिसोदिया ने प्रेस वार्ता कर बताया की उन पर लगे सभी आरोप गलत है। वहीं मनीष उप मुख्यमंत्री सिसोदिया ने ये भी बताया की उन्हें फसाया जा रहा है।

दिल्ली के शिक्षा, स्वास्थ सेवा रोकने का निरंतर प्रयास किया जा रहा है। मनीष सिसोदिया ने बताया की इसके पीछे केंद्र सरकार का काम है।

यदि अगर दिल्ली में केजरीवाल सरकार के कार्यकाल में हुए काम को लेकर एबीपी न्यूज के सर्व ने एक C Voter Survey किया जिसमे ये पता लगाया गया है की केजरीवाल सरकार के काम से दिल्ली के लोग कितना संतुष्ट हैं।

दिल्ली में सियासी घमासान

दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार की बीजेपी सरकार के बीच काफी समय से सियासी मामले दिन प्रति दिन बढ़ ही रहे हैं। जिसमे आदमी पार्टी का मानना है।

ये भी पढें:- LokSabha Election :-2024 में कौन होगा अगला प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार जानिए पूरी खबर

केंद्र की बीजेपी सरकार आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से काफ़ी चिंतित है। वहीं आबकारी नीति को जहां बीजेपी ने आरोप बताया है।

वहीं आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस आरोप को बीजेपी सरकार के द्वारा बदले की भावना बताया है।

वहीं सीबीआई जांच को भी शामिल करते हुए बताया कि केंद्र सरकार सीबीआई और ईडी का इस्तमाल कर रही है।

C Voter Survey में हुआ ये बड़ा खुलासा

दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने जिस तरह से दिल्ली की जनता को राहत दी है। जिसके बाद दिल्ली में केजरीवाल सरकार को लोग काफ़ी पसन्द करने लगे हैं।

बता दें की केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में अच्छी, शिक्षा, अच्छी स्वास्थ सेवा मुफ्त बिजली की सेवा प्रदान की है। जिसके बाद केजरीवाल सरकार को दिल्ली की जनता काफी पसंद करती है।

केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए एबीपी न्यूज ने एक सर्वे किया जिसमे लगभग 2000 वोटर्स से बात कर पता चला की 60 फीसदी लोगो ने केजरीवाल सरकार के काम को सराहा है वहीं 40 फीसदी लोगो ने केजरीवाल के काम को नकारा दिया है।

जिससे ये पता चलता है की केजरीवाल सरकार के काम से जनता काफी खुश है। इस सर्वे में जनता ने अपनी खुद की राय प्रकट की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |