मुख्तार अंसारी की पत्नी की संपत्ति पर चला CM Yogi (बाबा) का बुलडोजर -

मुख्तार अंसारी की पत्नी की संपत्ति पर चला CM Yogi (बाबा) का बुलडोजर

CM Yogi
 

यूपी में CM Yogi का बुलडोजर नहीं थम रहा है बाबा योगी आदित्यनाथ जी जब से मुख्यमंत्री पद की शपथ लेकर बैठे हैं तब से अब तक कोई गुंडा कोई माफिया चैन की नींद नहीं सो पाया है यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जी की कार्यवाही निरंतर जारी है।

सीएम योगी आदित्यनाथ और उनके प्रशासन की टीम अपने कार्य को निरंतर अंजाम दे रही है। बता दें की हाल ही में पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी को सीएम योगी ने जेल की हवा खिला रखी है।

लेकिन योगी जी का कार्यवाही में अभी कोई कोताही नहीं हो रही है। बता दें की मुख्तार अंसारी की अब तक की सब से ज्यादा संपत्ति को नष्ट कर दिया है।

ये भी पढ़े:- GST RULE: अब किराए पर रहने के लिए भी सरकार को GST देना होगा।

और जहां जहां भी मुख्तार अंसारी के अवैध धंधे थे सब नष्ट कर दिए गए है। और अभी भी बहुत से जगहों पर यूपी पुलिस सीएम योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर लेकर चल रही है।

CM Yogi ने मुख्तार अंसारी के बाद उनकी पत्नी आफशा अंसारी की संपत्ति कुर्क

पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी पर सीएम योगी का पंजा कमजोर नहीं पड़ा है। मुख्तार अंसारी की संपत्ति कुर्क करने के बाद अब सीएम योगी ने उनकी पत्नी आफशा अंसारी को निशाना बनाया है।

यानी अब बारी अफ्शा अंसारी की संपत्ति की है। सत्य न्यूज हिंदी के सूत्रों के मुताबिक पता चला है की यूपी पुलिस ने मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शाअंसारी की संपत्ति को गैरकानूनी और बेनामी संपत्ति का हवाला देकर कुर्क कर दिया है।

यूपी पुलिस की इस बेबाक कार्यवाही से अब मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ सकती है। क्योंकि सीएम योगी आदित्यनाथ की पुलिस निरंतर माफियाओं पर सख्त कार्रवाई कर रही है। सत्य न्यूज हिंदी के सूत्रों से मालूम हुआ है.

की मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शा अंसारी की कुर्क की गई संपत्ति 25 करोड़ रुपए है। वहीं आपको ये भी बता दें की अफ्शा अंसारी के नाम के शहर के राजदपुर और फत्तेहुल्लाहपुर में लगभग 0.394 और हेक्टर और फत्तेहुल्लाहपुर में लगभग 1.5070 हेक्टर की भूमि थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |