अखिलेश की नसीहत के बावजूद स्वामी प्रसाद ने दिया भड़काऊ बयान हिंदू धर्म Hindu Religion को बताया ... सत्य न्यूज़ हिंदी

अखिलेश की नसीहत के बावजूद स्वामी प्रसाद ने दिया भड़काऊ बयान हिंदू धर्म Hindu Religion को बताया …

former cm Akhilesh yadav and swami prasad morya
 

former cm Akhilesh yadav and swami prasad morya

स्वामी प्रसाद मौर्य swami prasad maurya सपा नेता ने एक बार दोबारा भड़काऊ बयान दिया है उन्होंने हिंदू धर्म Hindu Religion को एक तरह से धोखा बताया है।

जल्द ही में पूर्व सीएम अखिलेश यादव Former CM Akhilesh Yadav ने पार्टी नेताओं से धर्म को लेकर भड़काऊ बयान देने से बचने की नसीहत भी दी थी।

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने जल्द ही में पार्टी नेताओं को भड़काऊ बयान देने से बचने की नसीहत दी थी, इसके इलावा स्वामी प्रसाद मौर्य swami prasad maurya ने दोबारा फिर से भड़काऊ बयान दिया दिल्ली में जंतर-मंतर पर स्वामी प्रसाद swami prasad maurya एक प्रोग्राम में शामिल हुए थे

ये भी पढ़ें:- आईपीएल 2024 में इन खिलाड़ियों का होगा जलवा मिलकर कमाएंगे 62 करोड़ रुपये

उन्होंने यहां पर हिंदू समाज Hindu Religion को एक धोखा बता दिया, जिसके वजह से विवाद तेज हो गया मौर्य ने ये बोल दिए की, “एक तरह का धोखा है हिंदू धर्म Hindu Religion सुप्रीम कोर्ट ने वैसे भी 1995 में अपने एक हुक्म में कहा था कि हिंदू कोई धर्म ही नहीं है, ये एक शैली है.लोगों के जीवन जीने की”

सपा नेता swami prasad maurya ने Hindu Religion पर ये भी कहा की

“RSS प्रमुख मोहन भागवत ने दो बार कहा था कि हिंदू Hindu किसी तरह का कोई धर्म नहीं है, ये लाइफ जीने का एक उपाय है PM Modi ने भी कहा था कि हिंदू Hindu कोई धर्म नहीं है



जब ये सब लोग ऐसे बोल देते हैं तो भावनाएं आहत नहीं होतीं मगर यही बात स्वामी प्रसाद मौर्य swami prasad maurya कह देते हैं तो हिंदू धर्म Hindu Religion, कोई धर्म नहीं है बल्कि एक धोखा है, जिसेको हम लोग हिंदू धर्म Hindu Religion कहते हैं ये कुछ लोगों के लिए तो धंधा है तो कुछ लोगों की भावनाएं को ठेस नहीं पहुँचती।

Hindu Religion
Swami prasad morya

आप को बता दें कि जल्द ही लखनऊ Lucknow में महा ब्राह्मण समाज पंचायत का मीटिंग हुवा, उसमे सपा प्रमुख अखिलेश Akhilesh भी आये हुए थे, पूर्व सीएम अखिलेश यादव के सामने स्वामी प्रसाद मौर्य swami prasad maurya की बात का मुद्दा भी उठा हिंदू धर्म Hindu Religion तथा रामचरितमानस को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य swami prasad maurya के कहने पर ब्राह्मण समाज के लोगों।

जब ये मुद्दा पंचायत में उठा, तब पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं को ढारस दिया अखिलेश Akhilesh ने कहा कि इस तरह की बातों पर रोक लगाया जाएगा। तथा सभी नेताओं तथा कार्यकर्ताओं को यह हिदायत दी कि धर्म तथा जाति को लेकर बयान ना करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |