Gujraat Election: केजरीवाल का दावा, गुजरात में बीजेपी की ही....

Gujraat Election: केजरीवाल का दावा, गुजरात में बीजेपी की ही….

Gujraat election
 

Gujraat Election : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज काफी समय से अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं। हाल ही में कुछ ही समय के बाद अब गुजरात में विधनसभा चुनाव शुरू होने वाला है।

जिसके चलते राजनीतिक दल अपनी अपनी तैयारियों के साथ गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए भारी संख्या में पहुंच रहे हैं। हालंकि गुजरात मौजूदा प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी का गढ़ माना जाता है।

ऐसे में गुजरात में बीजेपी को हराना एक बड़ी चुनौती है। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस चुनौती को स्वीकार कर गुजरात में बीजेपी की सरकार को सत्ता से हटाने का दावा किया है।

ये भी पढें:- भारत के 500 और 2000 के नए नोट हुए गायब ब्लैक मनी के रूप में……

वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात मे बहुमत का दावा करते हुए गुजरात में बीजेपी को हराने का संकल्प लिया है। जिसके लिए वह काफी मेहनत और प्रचार करने में लगे हुए हैं।

गुजरात में बनेगी आम आदमी पार्टी की सरकार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में हाल ही में पंजाब ने पूर्ण बहुमत से आम आदमी पार्टी ने सरकार बनाई है। जिसके बाद अब केजरीवाल की नजर गुजरात पर पहुंची हैं।

केजरीवाल की आप पार्टी ने बीजेपी सरकार को भारी वोटो से विधनसभा चुनाव में हराने का दावा किया है इसी के साथ गुजरात में आम आदमी पार्टी अपनी पूरी ताकत झोंक रही है।

ताकि गुजरात में जो पीएम मोदी का गढ़ है वहां पर बीजेपी को हराया जा सके। हाल ही में केजरीवाल ने दावा करते हुए कहा है कि आईबी (intelligence bureau) की रिपोर्ट की माने तो गुजरात में आम आदमी पार्टी ही चुनाव जीतेगी।

केजरीवाल ने कीGujraat Election को लेकर जनता से अपील

सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुजरात की जनता से विकास और रोजगार की गारेंटी लेते हुए गुजरात में बदलाव का वादा किया है।

और गुजरात में लोगो से कहा है की आने वाले विधनसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ही Gujraat Election में बहुमत से जीतेगी।

इस लिए गुजरात में लोग बीजेपी और कांग्रेस में अपना वोट न देकर सिर्फ और सिर्फ आम आदमी पार्टी को ही अपना समर्थन और कीमती वोट दें, ताकि आपके बच्चों का फ्यूचर अच्छा बन सके और आपके घर के लोगों को सरकारी नौकरी दे सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |