Samajwadi National Party: अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान कहा समाजवादी पार्टी को अब........

Samajwadi National Party: अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान कहा समाजवादी पार्टी को अब……..

Samajwadi National Party
 

Samajwadi National Party: हाल की समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर से अखिलेश यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना है। जिसके बाद से अब अखिलेश यादव और उनकी पार्टी के लोगों ने कुछ बड़े पैमाने पर बदलाव की तैयारी करनी शुरू कर दी है।

समाजवदी राज्य सम्मेलन में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि अब हम उत्तर प्रदेश से भाजपा को हटाएंगे तभी जाकर केंद्र में भी भाजपा की सरकार गिरेगी।

देश और राज्य को बचाने के लिए भाजपा का सफाया आवश्यक है केंद्र और प्रदेश से भाजपा को हराने के लिए समाजवादी पार्टी अब अपनी कमर कस चुकी है।

और अब यूपी में समाजवादी पार्टी प्रत्येक बूथ पर कार्य कर पार्टी के संगठन को और भी मजबूत करेगी। जिससे सपा को एक नई और बड़ी ताकत मिलेंगी।

समाजवादी पार्टी को बनायेगे राष्ट्रीय पार्टी (Samajwadi National Party)

राज्य सम्मेलन में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सभी कार्यकर्ताओं और प्रदेश अध्यक्षों से अपील करते हुए कहा है कि बीजेपी और चुनाव आयोग ने जिस प्रकार से धांधली कर यूपी की जनता के साथ छल करते हुए सरकार बनाई है।

ये भी पढ़ें- The Indian Express: क्यों मुसलमानों से दोस्ती कर रहे मोहन भागवत जानिए….

जनता कभी माफ नहीं करेगी। वहीं अखिलेश यादव ने अपने सभी साथी कार्यकर्ताओं से ये भी कहा कि बीजेपी को हराने के लिए अब समाजवादी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी Samajwadi National Party में शामिल करना होगा।

ताकि राज्य और केंद्र से बीजेपी की सरकार को सत्ता से बाहर किया जा सके। इसके लिए अब समाजवादी पार्टी के अभी प्रदेश अध्यक्ष, कार्यकर्ता मिल कर सभी बूथ को मजबूत करने का काम करें।

और अपने देश की जनता के घर तक अपनी नीतियों को पहुंचाए ताकि देश और राज्य की जनता हमारे साथ जुड़ सके।

यूपी चुनाव आयोग ने दिलाई बीजेपी को जीत

यूपी में पुनः योगी आदित्यनाथ सरकार बन गई है जिसके बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का आरोप है की चुनाव आयोग और बीजेपी ने यूपी में सपा की सरकार नहीं बनने दी है।

चुनाव आयोग ने बीजेपी के साथ गठजोड़ कर यूपी में समाजवादी पार्टी को हराया गया हैं। अखिलेश यादव का कहना है बीजेपी को हार का डर था

चुनाव आयोग ने बीजेपी के साथ गठजोड़ कर यूपी में समाजवादी पार्टी को हराया गया हैं। अखिलेश यादव का कहना है बीजेपी को हार का डर था। इसी लिए बीजेपी ने चुनाव आयोग से गठबंधन कर सपा को धोखे से हराया गया है। इसी लिए बीजेपी एक भ्रष्ट पार्टी मानी जाती है। इन्होंने देश में आर्थिक संकट पैदा कर दिया है।

इसी लिए बीजेपी ने चुनाव आयोग से गठबंधन कर सपा को धोखे से हराया गया है। इसी लिए बीजेपी एक भ्रष्ट पार्टी मानी जाती है। इन्होंने देश में आर्थिक संकट पैदा कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |