राजस्थान में कांग्रेस गरीब जनता को मात्र 500 रूपए में दे रही है सिलेंडर...

राजस्थान में कांग्रेस गरीब जनता को मात्र 500 रूपए में दे रही है सिलेंडर…

rajasthan vidhan sabha election
 

rajasthan vidhan sabha election: देश इस समय महंगाई चर्म सीमा पर है। आज के मौजूदा हालात देखते हुए देश में खाने पीने से लेकर अन्य बहुत सी चीजे महंगी हो गई है।

बता दें, की भले ही आज देश में मौजूदा सरकार जनता को बहुत सी सुविधाएं उपलब्ध करा रही है। लेकिन महंगाई होने के कारण जनता को फिर भी अनेक परेशानियों का सामना कर पढ़ रहा है।

जैसे आज देश में बढ़ती मंगाई के चलते सिलेंडर के दाम आसमान को छू रहे हैं। जिससे आज देश की जनता काफी मुश्किलों का सामना कर रही है। हालांकि जब देश में कांग्रेस पार्टी सत्ता में थी।

तो मंगाई काफी हद तक कम थी। लेकिन आज देश में मंगाई बहुत अधिक हो गई है। ऐसे में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने राजस्थान की जनता को मात्र 500 रूपए में सिलेंडर देने की बात कही है।

rajasthan vidhan sabha election में सीएम गहलोत का जनता को तोहफा

यूपी, दिल्ली, गुजरात चुनाव के बाद अब rajasthan vidhan sabha election की बारी है। हाल ही में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने राजस्थान की जनता को मात्र 500 रूपए में सिलेंडर देने वाले हैं।

राजस्थान में मौजुदा कांग्रेस सरकार ने राज्य की गरीब जनता को राहत देने का निर्णय लिया है। राजस्थान राज्य सरकार ने कहा है की गरीबी रेखा से नीचे के लोगों को राहत देने को कहा है।

Nikay Chunav: कांग्रेस दे सकती महिलाओं को बढावा सीएम योगी ने भी संभाली कमान…

वहीं सीएम अशोक गहलोत ने पीएम मोदी पर तंज करते हुए कहा की पीएम मोदी ने देश की गरीब जनता को भले ही उज्जवला योजना के अंतर्गत सिलेंडर बाते थे।

लेकिन गरीब जनता ने दोबारा गैस सिलेंडर का इस्तिमाल नहीं किया है क्योंकि मुफ़्त का गैस सिलेंडर दोबारा भराने के लिए गरीबों के पास पैसे नहीं हैं।

लेकिन राजस्थान की जनता को राहत देने के लिए कांग्रेस पार्टी साल में 12 गैस के सिलेंडर मात्र 500 रूपए में देगी। जिससे राजस्थान में रहने वाले गरीबों को राहत मिलेगी।

2024 की तैयारी में जुटी कांग्रेस पार्टी

देश में लोकसभा चुनाव होने को है ऐसे में कांग्रेस पार्टी जिन राज्यों में जीती है। उन सभी राज्य सरकारों से जनता को राहत कार्य देने की योजना बनाने को कह रही है।

ये भी पढ़ें:- Nagar nikay chunav 2022 के लिए बीजेपी ने खेला बढ़ा दांव…

क्योंकी 2024 में लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी भारत को जोड़ने का प्रयास कर रही है। जिससे देश की जनता, बेरोजगार युवा, किसान को राहत दी जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |