Nagar nikay chunav 2022 के लिए बीजेपी ने खेला बढ़ा दांव… सत्य न्यूज़ हिंदी

Nagar nikay chunav 2022 के लिए बीजेपी ने खेला बढ़ा दांव…

nagar nikay chunav 2022
 

Nagar nikay chunav 2022: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर अब सभी राजनितिक दल पूरी तरह से तैयार है। और उम्मीद्वार भी काफी उत्साहित होकर बैठे है।

क्योंकी टिकेट को लेकर सभी दलों ने उम्मीदवारों की सूची लगभग तैयार कर ही ली है। कोर्ट के आदेशानुसार चुनाव आयोग दिन तारीक जल्द ही घोषित कर देगा।

फिलहाल इस समय सभी राजनजीतिक दफ्तरों के बाहर टिकेट के लिए भारी संख्या में लोग लाइन में खड़े हुए हैं। ताकि उन्हें चुनाव लड़ने के लिए टिकेट मिल जाए। और आगामी Nagar nikay chunav 2022 लड़ सके।

इसी के चलते बीजेपी ने मेयर चुनाव के लिए भी एक और बढ़ा दांव देखने का प्रयास किया है। समजावादी पार्टी के लिए एक बढ़ी चुनावी चुनौती बन सकता है।

nagar nikay chunav 2022 में बीजेपी का सपा के ख़िलाफ़ दांव

हाल ही में होने वाले नगर निकाय चुनाव के चलते सारी तैयारियां पूरी हो गई है। और बीजेपी ने सामाजवादी पार्टी के खिलाफ एक और दांव खेलने का निर्णय किया है। बता दें, की सूत्रों के माध्यम से पता चला है।

की Nagar nikay chunav 2022 के चलते बीजेपी मेयर के चुनाव के लिए स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव की बहु अपर्णा यादव को उम्मीदवार बना सकती हैं। हालंकि ये ख़बर काफ़ी चौकाने वाली है। लेकिन ऐसा संभव है।

कहां से मिलेगा अपर्णा को टिकेट

जहां चुनावी समय में बीजेपी सभासद और अध्यक्ष पद उम्मीदवारों को टिकट देने वाली है। तो वहीं सूत्रों के मुताबिक मेयर चुनाव के लिए लखनऊ से मुलायम सिंह यादव की बहु अपर्णा यादव को टिकेट दे सकती है।

क्योंकि हाल ही में बीते विधनसभा चुनाव को लेकर सामाजवादी पार्टी को छोड़ कर बीजेपी में शामिल हुई थी। लेकिन बीजेपी ने विधनसभा चुनाव में किसी को भी विधानसभा से टिकेट नहीं दिया था।

ये भी पढ़ें:- Shark Tank India: जानिए कैसे 21 साल की लड़की ने 500 करोड़ की कम्पनी शुरू की…

वहीं हाल ही में हुए उप चुनाव के चलते बीजेपी से मैनपुरी के लिए अपर्णा यादव को उम्मीद्वार बनाने की ख़बर सामने आई थी। लेकिन वहा भी बीजेपी ने अपर्णा यादव का टिकट काट दिया था।

ऐसे में अब Nagar nikay chunav 2022 होने वाला है। तो ये ख़बर काफ़ी चर्चा में है की आने वाले मेयर चुनाव के लिए बीजेपी अपर्णा यादव को लखनऊ मेयर का उम्मीद्वार घोषित कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |