News Nation: न्यूज़ नेशन से इस्तीफा देंने के बाद पत्रकार ने कही चौकाने वाली बात सुनकर रह जायेंगे हैरान! - सत्य न्यूज़ हिंदी

News Nation: न्यूज़ नेशन से इस्तीफा देंने के बाद पत्रकार ने कही चौकाने वाली बात सुनकर रह जायेंगे हैरान!

News Nation
 

News Nation: आज देश में कुछ ऐसे मुद्दे उभर कर सामने आए हैं। जिसके बाद आज देश में उन्हीं मुद्दों को उठा कर कुछ राजनितिक दल चुनाव भी जीत लेते हैं।

और देश के लोगों के भीतर भेद भाव की भावना को भी जागरूक कर देते हैं। आज देश में इसी के हालत है जो की आगे बढ़ गंभीर रूप धारण कर सकते हैं।

वह मुद्दा जिसका अधिकतर लोग फायदा उठा रहे हैं वो है हिंदू और मुस्लिम समुदाय का ही है। आज देश में हिंदू और मुस्लिम के नाम राजनीति हो रही है। और हिंदू और मुस्लिम के नाम पर टीवी चैनल्स दिखा रहे हैं।

और पत्रकार बोल रहे हैं। इसी मुद्दे को गंभीर रूप देकर सब अपनी अपनी रोटी को सेक रहे हैं। यदि कोई पत्रकार अपने जमीर को न बेच कर इस तरह के डिबेट करने से मना कर दे, तो उसे इसी प्रकार के मुद्दे पर बोलने पर मजबूर किया जाता है। यही हुआ News Nation के एक पत्रकार के साथ भी।

ये भी पढ़ें:- गूगल एडसेंस से घर बैठे लाखों रूपए कैसे कमाएं। जानिए हिंदी में!

पत्रकार अनिल यादव ने News Nation पर लगाए ये गंभीर आरोप

News nation के पत्रकार ने वीडियो में अपना दर्द बताते हुए कहा की वो लखनऊ में news nation में काम करते थे। जहां पर पत्रकारों को भाजपा सरकार, नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरूद्ध बोलने और बात करने पर मना किया जाता है।

यदि आप को किसी के विरूद्ध बोलना ही है हिंदू और मुस्लिम पर और राहुल गांधी, प्रियांका गांधी, सोनिया गांधी, पूर्व सीएम अखिलेश यादव और मायावती पर बोल सकते हैं। इस पर किसी कोई आपत्ती नही है।

पत्रकार ने इस्तीफे के बाद बताई बड़ी वजह

हिंदू और मुस्लिम का मुद्दा अब प्रसिद्ध हो रहा है। हाल ही में NEWS NATION के एक पत्रकार अनिल यादव ने इस्तीफा देकर न्यूज चैनल को छोड़ दिया।

और चैनल को छोड़ने की वजह ये बताई की NEWS NATION अपने पत्रकारों पर दबाव डालता है की अपने शो में योगी और मोदी के विरुद्ध न बोल कर हिंदू और मुस्लिम समाज के उपर डिबेट करो।

पत्रकार ने इस्तीफा देकर एक वीडियो में जानकारी दी और न्यूज चैनल पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। इससे ये साबित हो रहा है की पत्रकार अब सत्ता का मोहताज है।

आज देश में पत्रकार सच बोलने और न्यूज चैनल सच दिखाने से पीछे हट रहे हैं। लेकिन कुछ पत्रकार जिनका जमीर अभी जिंदा हैं। जैसे Ravish Kumar, Abhishar sherma, ऐसे बहुत से पत्रकार हैं। वो आज भी सच बोलने से नहीं डरते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |