CM Ashok Gehlot: राजस्थान चुनाव से पहले पीएम मोदी ने बढ़ाई कॉंग्रेस की मुश्किलें.... सत्य न्यूज़ हिंदी

CM Ashok Gehlot: राजस्थान चुनाव से पहले पीएम मोदी ने बढ़ाई कॉंग्रेस की मुश्किलें….

CM Ashok Gehlot
 

CM Ashok Gehlot

हाल ही में राजस्थान चुनाव होने को है ऐसे में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वंदे भारत ट्रेन का उद्घाटन समारोह में शामिल हुए जहां पर उनके साथ सत्ता रूढ़ कांग्रेस पार्टी के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत CM Ashok Gehlot उपस्थित थे।

अशोक गहलोत और पीएम मोदी को एक मंच पर देख राजस्थान की सियासत और भी गर्म हो गई है। समारोह में पीएम मोदी ने सत्ता रूढ़ कांग्रेस पार्टी के CM Ashok Gehlot का भरे समारोह में आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह राज्य की चिंता को लेकर रेलवे से जुड़ी मांग रखी थी।

राजस्थान का ये समारोह और कांग्रेस पार्टी के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत CM Ashok Gehlot और पीएम मोदी का एक ही मंच पर होना ये मुद्दा सियासी पारा बढ़ा सकता है।

राजस्थान चुनाव से पहले पीएम मोदी का अशोक गहलोत CM Ashok Gehlot पर निशाना

हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान पहुंचे हैं। जहां पर उन्होंने वंदे भारत ट्रेन का उद्घाटन किया। आपको बता दें, की उद्घाटन समारोह के समय भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव व अन्य लोग मौजूद थे।

वंदे भारत ट्रेन का उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी ने CM Ashok Gehlot का आभार व्यक्त करते हुए उनकी प्रशंसा की और रेलवे से संबंधित समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया।

वहीं पीएम मोदी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री से कहा की सीएम अशोक गहलोत के तो दोनो हाथों में लडडू है। पीएम मोदी के जुमले पर आगामी चुनाव में कांग्रेस पार्टी के लिए मुश्किल बन सकता है।

क्या कांग्रेस पार्टी के लिए होगी मुश्किल

राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने को है। जिसके चलते राजनितिक गतिविधियां तेज हो गई है। हाल ही में पीएम मोदी ने राजस्थान में आकर रेलवे समारोह में वंदे भारत का उद्धघाटन किया है।

ये भी पढ़ें:- What’s App लाने वाला है ये मजेदार फीचर आपके बड़े काम का ……

वहीं हर बार की तरह इस बार भी पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए सीएम अशोक गहलोत से कहा की अब तो उनके दोनो हाथों में लडडू है।

वहीं कांग्रेस पार्टी की ओर से अभी तक इसका कोई जवाब नहीं दिया गया है। लेकिन आने वाले समय में अब राजनितिक पार्टियों का आवागमन तेज होने वाला है। लेकिन इस बार राजस्थान का चुनाव बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के मध्य होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |