यूपी की सियासत में होने वाला है ये बड़ा बदलाव... सत्य न्यूज़ हिंदी

यूपी की सियासत में होने वाला है ये बड़ा बदलाव…

Yogi Cabinet
 

Yogi Cabinet: यूपी की सियासत मौसम की तरह गर्म होती जा रही है। और गर्म सियासत के चलते पूरे यूपी मे हलचल तेज हो गई है। जब से उत्तर प्रदेश मे दोबारा से शपथ ली है।

तब से लेकर अब तक यूपी का महोल गर्म हो गया है। हाल ही मे एक खबर निकल कर सामने आ रही है की यूपी की सत्ता मे विराजमान योगी आदित्यनाथ की सरकार मे कुछ उलट फेर देखने को मिल सकता है।

यानि सीएम योगी आदित्यनाथ अपनी yogi Cabinet मे कुछ नए चेहरे सामने आ सकते है। जिसके बाद से यूपी की योगी कैबिनेट Yogi Cabinet के कुछ मंत्री की समस्या मे इजाफा हो सकता है।

अब सवाल ये है की आखिर अब सीएम yogi Cabinet मे किसको जगह मिलेगी और किसको नहीं मिलेगी। तो आइए जानते है।

योगी कैबिनेट Yogi Cabinet मे कौन होंगे नए चेहरे

हाल ही मे यूपी की योगी सरकार ने दोबारा से यूपी की सत्ता को पाया है। और डबल इंजन की सरकार को बरकरार रखा है। लेकिन योगी की सरकार मे एक बार फिर कुछ खामोश हरकत देखने को मिल रही है।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ से पूरे शासन प्रशासन की बागडोर को संभाला हुआ है। वहीं यूपी के दोनों ही डिप्टी सीएम बिना सीएम योगी के दिल्ली के दरबार चले गए।

जिससे यूपी की सियासत मे गर्मी बढ़ गई। वहीं दूसरी ओर yogi Cabinet मे यूपी के पूर्वांचल के युवा चेहरों को जगह मिल सकती है। और आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भी तैयारी शुरू होगी।

योगी आदित्यनाथ के लिए बढ़ी मुश्किल

यूपी की सियासत मे बढ़ी हलचल चल रही है। हाल ही मे यूपी दोनों डिप्टी सीएम दिल्ली गए शायद ये जानकारी लेने की, की क्या उनकी कुर्सी बरकार रहेगी या नहीं एक बार फिर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या और सीएम योगी आदित्यनाथ के बीच कुछ हलात सही नहीं नजर आ रहे है।

ये भी पढ़ें;- 2000 Rupee Note: 2000 रुपये का नोट चलन से बाहर, नोट को जमा करने या बदलने के ये है नियम

जानकारी के लिए आपको बता दें, अगले महीने योगी कैबिनेट Yogi Cabinet का विस्तार हो सकता है। अब देखना ये है, किसको जगह मिलेगी और किसको नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |