सीएम केजरीवाल से मिले के. चंद्रशेखर राव जानिए किन किन मुद्दों पर हुई बात... सत्य न्यूज़ हिंदी

सीएम केजरीवाल से मिले के. चंद्रशेखर राव जानिए किन किन मुद्दों पर हुई बात…

ordinance law
 

ordinance law

ordinance law: भारत की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल इन दिनों काफी चर्चा मे चल रहे है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, की मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर केंद्र सरकार ने अध्यादेश लागू करने का निर्णय लिया।

जिसके बाद से केंद्र के अध्यादेश कानून मामले को लेकर सीएम केजरीवाल काफी चिंतित है। जिसके चलते सीएम अरविन्द केजरीवाल विपक्ष के सभी नेताओं से मिल कर अध्यादेश कानून और केंद्र सरकार का विरोध करने की मांग कर रहे है।

अध्यादेश कानून ordinance law को लेकर के. चंद्रशेखर राव से मिले सीएम अरविन्द केजरिवाल

अध्यादेश कानून ordinance law को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री और उनकी पार्टी के लोग केंद्र सरकार पर पूरी तरह से हमलावर है।

और साथ ही में देश की सभी राजनीतिक दलों से अध्यादेश कानून का विरोध करने की अपील अपील कर रहे है। ऐसे मे आम आदमी पार्टी के प्रमुख दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने हैदराबाद सीएम के. चंद्रशेखर राव से मुलाकात की है।

केंद्र सरकार के द्वारा लगाए गए अध्यादेश कानून ordinance law विरूद्ध करने की मांग की जिसके बाद तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव ने सीएम केजरीवाल से मदद का भरोसा जताया है।

सीएम के. चंद्रशेखर राव ने कहा आपातकाल के दिनों से भी बदतर

भारत में लोकसभा चुनाव की तैयारियां हो रही है, बहुत से राजनीतिक दल एक जुट हो गए है। और केंद्र सरकार के खिलाफ खड़े हो गए है।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, की विपक्ष का कहना है की केंद्र सरकार राज्य की जनता के लिए विकास और राहत नहीं करने देती और जो उनका विरोध करे उसे सीबीआई और ईडी मे फसा देती है।

ये भी पढ़ें:- भारत में जल्द लॉन्च होगा 75 रुपए का नया सिक्का जानिए क्या हैं विशेषताएं…

ऐसे मे अध्यादेश कानून मे लागू हुए अध्यादेश कानून ordinance law को लेकर तेलंगाना सीएम ने एक प्रेस वार्ता कर केंद्र सरकार से अध्यादेश कानून ordinance law को वापस लेने की मांग की और कहा की देश मे ये समय आपातकाल के दिन से बदतर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |