lok sabha chunav के चलते अखिलेश से क्यों मिले नीतीश और तेजस्वी... सत्य न्यूज़ हिंदी

lok sabha chunav के चलते अखिलेश से क्यों मिले नीतीश और तेजस्वी…

lok sabha chunav
 

lok sabha chunav

आगामी लोकसभा चुनाव lok sabha chunav की तैयारी को पूरा करने और विपक्षी एकता को और अधिक मज़बूत करने की पूरी कोशिश में बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार लगे हुए है।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, की नितीश कुमार ने पहले बीजेपी संग गठजोड़ कर बिहार में सरकार बनाई थी।

लेकिन आपकी आपसी मतभेद के कारण मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ गठजोड़ छोड़ कर RJD से गठबंधन कर पुनः सरकार बना ली है और अब सीएम नितीश कुमार बीजेपी को आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में हारने की कोशिश कर रहे है।

अखिलेश यादव से मिले नीतीश कुमार

आगामी लोकसभा चुनाव lok sabha chunav के चलते सभी रानीतिक पार्टियों की गतिविधिय काफी तेज हो गई है। इस मे विपक्ष की एक जुटता को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार आगामी लोकसभा चुनाव lok sabha chunav 2024 के लिए कड़ी मेहनत और प्रयास कर रहे है।

ताकि आने वाले आगामी लोकसभा चुनाव 2024 lok sabha chunav में विपक्षी एकता को बढ़ावा और शक्ति मिले ताकि केंद्र की मोदी सरकार को सत्ता से बाहर किया जा सके। जिसके चले बिहार के सीएम नितीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव यूपी आए जहाँ पर उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से उनकी बात चीत हुई थी।

lok sabha chunav के चलते अखिलेश यादव ने बीजेपी को दिया जवाब

हाल ही में बिहार के सीएम नितीश कुमार और तेजस्वी यादव ने यूपी का दौरा किया जिसके बाद बिहार के सीएम और डिप्टी सीएम दोनों ही पूर्व सीएम अखिलेश यादव के ऑफिस में मिलने पहुंचे

ये भी पढ़ें:- अब ईडी ने बीबीसी इंडिया BBC INDIA पर दर्ज किया केस जानिए पूरा मामला….

जहाँ पर उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया के माध्यम से जनता को बताया की वह केवल देश के लिए और देश के विकास के लिए विपक्ष को एक जुट कर रहे है। वहीँ अखिलेश यादव ने कहा की वह देश के लोकतंत्र व संविधान को बचाने के लिए बीजेपी से लड़ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |