Karnataka elections 2023: क्या सच मे बंद होंगे आरएसएस और बजरंग दल और पीएफआई जैसे संगठन... सत्य न्यूज़ हिंदी

Karnataka elections 2023: क्या सच मे बंद होंगे आरएसएस और बजरंग दल और पीएफआई जैसे संगठन…

Karnataka elections 2023
 

Karnataka elections 2023

Karnataka elections 2023 की तैयारी में अब सभी राजनितिक दल अपनी पूरी ताकत से Karnataka elections 2023 लड़ने की पूरी तैयारी कर रहे है। कर्नाटक चुनाव 2023 में एक बार फिर बीजेपी और कांग्रेस के बीच चुनावी भिड़ंत हो सकती है।

क्योंकि बीजेपी और कांग्रेस कर्नाटक चुनाव में ज़ोर शोर से प्रचार और प्रसार कर रहे है। और जनता के बीच जा कर चुनावी घोषणा कर रहे है।

और जनता को राहत देने की बात कर रहे है। इसी बीच कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़गे ने एक ब्यान जारी किया है जिसके बाद से न सिर्फ कर्नाटक में बल्कि पूरे भारत में इसकी चर्चा काफी तेज़ हो गयी है।

क्या Karnataka elections 2023 में बंद होंगे आरएसएस और बजरंग दल और पीएफआई जैसे संगठन

Karnataka elections 2023 में कांग्रेस और बीजेपी लगातार प्रचार प्रसार कर रहे है। और चुनावी घोषणा कर रहे है। इसी बीच कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़गे ने एक बयान जारी कर दिया है।

जिसमे उन्होंने कहा की यदि उनकी सरकार बनी तो वह देश के हित के लिए बजरंग दल और पीएफआई जैसे को बंद कर देंगे। ये कॉंग्रेस के घोषणापत्र की लाइन है।

जिसे मल्लिका अर्जुन खड़गे ने कहा है। अब देखना ये है की क्या आने वाले समय मे कॉंग्रेस पार्टी को कर्नाटक चुनाव 2023 मे इसका कोई फ़ायदा मिलेगा या नहीं। वहीं जबकि आम जनता का कहना है की कॉंग्रेस पार्टी को इससे बचना चाहिए था।

बेरोजगारी और गरीबी एक बड़ा मुद्दा है।

यूपी और गुजरात में पूर्ण बहुमत पाने वाली भारतीय जनता पार्टी अब Karnataka elections 2023 की तैयारी करने में व्यस्त है। इस बार कांग्रेस पार्टी बेरोज़गारी और गरीबी के मुद्दे पर लड़ेगी।

ये भी पढ़ें:- क्यों 2 लाख लोगों ने छोड़ी भारतीय नागरिकता (Indian citizenship) कौन है ज़िम्मेदार?…

क्योंकि बेरोजगारी और गरीबी सम्पूर्ण देश के लिए एक बहुत ही बड़ी चुनती है। हो सकता है की आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी को इसका कोई चुनावी फायदा प्राप्त हो जाये। और जनता कांग्रेस पार्टी को जीता सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |