Malayalam Actress Renjusha Menon की घर में लटका मिला शव, इंस्टाग्राम रील वायरल - सत्य न्यूज़ हिंदी

Malayalam Actress Renjusha Menon की घर में लटका मिला शव, इंस्टाग्राम रील वायरल

Malayalam Actress Renjusha Menon
 

Malayalam Actress Renjusha Menon

Malayalam Actress Renjusha Menon की खबर संक्षेप में

  • रेन्जुशा मेनन 30 अक्टूबर को घर पर मृत पाई गईं।
  • मलयालम की प्रसिद्ध अभिनेत्री रंजूषा मेनन 35 साल की थीं
  • चर्चा में इंस्टाग्राम की आखिरी पोस्ट
  • फिलहाल जांच चल रही है

मलयालम की प्रसिद्ध अभिनेत्री रंजूषा मेनन का कल निधन हो गया है। अभिनेत्री रंजूषा मेनन केरल के तिरुवनंतपुरम के करियाम में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं। रिपोर्टों के अनुसार, 35 वर्षीय अभिनेत्री को अपने फ्लैट पर लटकी हुई मिली।

30 अक्टूबर की सुबह उन्होंने आत्महत्या कर दी। इंडस्ट्री और एक्ट्रेस के प्रशंसकों को इस खबर से गहरा सदमा लगा है। अभी तक एक्ट्रेस के निधन की वजह स्पष्ट नहीं हुई है। रंजूषा की इतनी छोटी उम्र में इस दुनिया को छोड़ देना हैरान करने वाला है। मामले को पुलिस जांच कर रही है।

Malayalam Actor Renjusha Menon मनोरंजन क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने वाली एक जाना-माना चेहरा थीं। फिल्मों के अलावा, उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है।

Malayalam Actress Renjusha Menon टीवी सीरियल्स के साथ फिल्मों मे भी काम किया

वह सीरियल्स के अलावा सेलिब्रिटी कुकिंग शो “सेलिब्रिटी किचन मैजिक” में एक कंटेस्टेंट भी थीं। वह मेरिक्कुंडोरु कुंजाडु और सिटी ऑफ गॉड जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी थीं। मलयालम फिल्म सिटी ऑफ गॉड और मेरीकुंदोरु कुंजाडू में भी उन्हें देखा गया। नायिका भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही थीं।



Malayalam Actress Renjusha Menon लगातार अपने सह-कलाकारों के साथ काम करती थीं। 29 अक्टूबर 2023 को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंतिम बार एक रील पोस्ट किया था।

रंजूषा ने इस वीडियो को शेयर करने के बाद क्या किया? इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है।

पुलिस कर रही है मामले की जाँच

रिपोर्टों के अनुसार, रंजूषा पिछले कुछ समय से श्रीकार्याट में अपने पति और बच्चों के साथ किराए पर रह रही थीं। एक्ट्रेस की मौत की खबर सुनते ही श्रीकार्यम पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: What’s App लाने वाला है ये मजेदार फीचर आपके बड़े काम का

अभिनेत्री का शव तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। एक्ट्रेस के रिश्तेदारों को भी मामले की जानकारी दी गई है। पुलिस एक्ट्रेस से संबंधित लोगों से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |