american investigative agency ने कहा भारत, पाकिस्तान और चीन पर कर सकता… सत्य न्यूज़ हिंदी

american investigative agency ने कहा भारत, पाकिस्तान और चीन पर कर सकता…

american investigative agency
 

american investigative agency

american investigative agency: china और Pakistan को लेकर भारत और भारतीय सेना इन दिनों काफी सतर्क है। हाल ही में गलवान घाटी में चीनी और भारतीय सैनिकों की झड़प को लेकर काफी तनाव बना हुआ है।

ऐसे में दोनो पक्ष आपस में किसी भी प्रकार से कोई बात चीत भी नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन गलवान घाटी gallowan river पर मौजूद सेना ही चीन की सेना से बात कर रही है।

और मामले को सुलझाने का काम कर रही है। ऐसे में सरहद पर दोनो ही देशों की तरफ से भारी सेना बल लगाया जा रहा है। ऐसे में अब पाकिस्तान और चीन को लेकर भारत India की मुश्किलें बढ़ सकती है। ये जानकारी american investigative agency के द्वारा दी है।

Satyanewshindivideo

american investigative agency ने दी जानकारी

सोमवार american investigative agency ने एक रिपोर्ट में आशंका जताते हुए कहा की जबसे भारत में गलवान मामला सामने आया है तब से भारत और चीन के बीच काफी तनाव चल रहा है जिसके बाद अब कश्मीर के मुद्दे को लेकर अब भारत और पाकिस्तान एक बार फिर आमने सामने आ सकते है।

अमेरिकी जांच एजेंसी ने आशंका जताते हुए कहा की यदि पाकिस्तान की तरफ से किसी भी प्रकार की कोई गतिविधि हुई तो भारत भी जवाबी कार्यवाही करने से पीछे नहीं हटेगा।

china पड़ सकता है मुश्किल में

गलवान मामले को मद्दे नज़र रखते हुए अमेरिकी जांच एजेंसी द्वारा कहा गया है की चीन और पाकिस्तान Pakistan का एक होना

ये भी पढ़ें:- adani mamle पर pm modi को विपक्ष ने संसद घेरा Rahul ने कहा modi

भारत के लिए बड़ी चुनौती बन सकता है और इसका परिणाम भी ठीक नहीं होगा इस पर अमेरिकन सरकार american government को जल्द कोई न कोई फैसला लेना होगा।

क्योंकि चीन लगातार वैश्विक वियम को अपने नियमानुसार बदलने का प्रयास करने में लगा हुआ है। अब देखना ये है की american investigative agency का ये दावा कितना सही हो सकता है। और क्या भारत की तरफ से पाकिस्तान और चीन की गतिविधियों का जवाब दिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |