bbc office: आयकर विभाग की जांच के बाद बीबीसी ने कहा हमारा सत्य दिखाना जारी रहेगा क्यों ?... सत्य न्यूज़ हिंदी

bbc office: आयकर विभाग की जांच के बाद बीबीसी ने कहा हमारा सत्य दिखाना जारी रहेगा क्यों ?…

bbc office
 

bbc office

bbc office: देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ निरन्तर विपक्ष और कुछ मीडिया रिपोर्ट द्वारा गंभीर आरोप लगाए जा रहे है। हल ही देश के प्रधानमंत्री मोदी PmModi के ऊपर ब्रिटिश न्यूज़ चैनल बीबीसी BBC ने एक documentary बनायीं जिसका नाम बीबीसी डॉक्यूमेंट्री bbc documentary है। ये नाम आप सब पहले से ही जानते है।

इस बीबीसी द्वारा बनायीं गयी bbc documentary गुजरात में हुए दंगे पर आधारित है। इस documentary में बीबीसी BBC ने पीएम मोदी Pm Modi के गुप्त राज को बताते हुए कहा की गुजरात Gujraat में हुए दंगे के पीछे भारत के प्रधानमंत्री मोदी का ही हाथ था।

यानी पीएम मोदी ने ही गुजरात का दंगा कराया था। बीबीसी BBC की ये न्यूज़ देख देश में हलचल मच गयी। ये देख पीएम पर बनी बीबीसी डॉक्युमंट्री bbc documentary तुरंत बैंड कराई गयी।

केंद्र सरकार ने bbc office भेजा आयकर विभाग

पीएम मोदी पर बनी बीबीसी डॉक्युमंट्री bbc documentary पर फ़िलहाल बैंड लगाया जा चूका है। क्योकि बीबीसी डॉक्युमंट्री bbc documentary ने पीएम मोदी Pm Modi को अपमानित करने का काम किया था।

ये भी पढ़ें:- संसद में Pm Modi ने congress party ,सपा को क्या कहा की सब हंसने लगे?…

जिसके ठीक 29 दिन बाद पीएम मोदी ने अपने आयकर विभाग को bbc office भेज दिया। bbc office पहुँच कर आयकर विभाग ने लगातार 59 घंटे तक bbc office की छानबीन की।

लेकिन कोई ठोस सबूत भी हाथ न लगा। केंद्र सरकार central government इस कार्यवाही पर विपक्ष ने पीएम मोदी पर तना मरते कहा की पीएम मोदी सच से डर हुए है।

इस डर के कारन ब्रिटिश न्यूज़ चैनल bbc office पर पीएम मोदी Pm Modi ने आयकर विभाग Income tax को भेज दिया है

बीबीसी BBC ने कहा की वह सदैव सत्य Satya ही दिखाएंगे

लगातार 59 घंटे आयकर विभाग Income tax की जांच पड़ताल के बाद भी ब्रिटिश न्यूज़ British news चैनल बीबीसी BBC ने कहा की हम अपने दर्शको को केवल सत्य ही दिखते है। और वह सत्य दिखाने से हम कभी पीछे नहीं हटेंगे।

भविष्य में भी वह इस तरह documentary ला सकते है क्योंकि बीबीसी एक स्वतंत्र न्यूज़ चैनल है और वह मीडिया Media के आज़ाद होने का समर्थन करता है। बीबीसी BBC ने ये भी कहा की बेख़ौफ़ रहकर सही न्यूज़ NEWS को दर्शकों तक पहुंचयेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |