अमेरिका America मे भारत के लोकतंत्र को लेकर हुए सवाल, व्हाइट हाउस के प्रवक्ता ने दी ये प्रतिक्रिया.... - सत्य न्यूज़ हिंदी

अमेरिका America मे भारत के लोकतंत्र को लेकर हुए सवाल, व्हाइट हाउस के प्रवक्ता ने दी ये प्रतिक्रिया….

America
 

America

भारतीय लोकतंत्र आज पूरी दुनियाँ मे जाना जाता है। हाल ही मे अमेरिका America के राष्ट्रपति भवन व्हाइट हाउस ने एक बयान मे भारतीय लोकतंत्र की प्रशंसा करते हुए अमेरिका और अपने भारत के रिश्ते को मजबूत बताया है।

साथ ही अमेरिका America के राष्ट्रपति भवन व्हाइट हाउस ने ये भी बताया की यदि किसी को भी भारतीय लोकतंत्र को लेकर कोई सवाल हो तो वह भारत की राजधानी दिल्ली मे जाकर देख लें।

भारत एक आजाद देश है। वहाँ लोकतंत्र का सम्मान किया जाता है। अमेरिका के राष्ट्रपति भवन व्हाइट हाउस के प्रवक्ता ने भारत के लोकतंत्र को लेकर चिंता जताने से इनकार कर दिया है।

अमेरिका America के राष्ट्रपति भवन व्हाइट हाउस ने राहुल को दिया जवाब

काँग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी इन दिनों अमेरिकी दौरे पर है। जहां पर वह अमेरिकी पत्रकारों के बीच लगातार प्रेस वार्ता कर रहे है। और भारत की सत्ता मे स्थित मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। हाल ही मे राहुल गांधी ने अमेरिका मे प्रेस वार्ता कर भारतीय लोकतंत्र के लिए चिंता जताई है।

जिसके बाद अमेरिकी पत्रकारों ने अमेरिका के राष्ट्रपति भवन व्हाइट हाउस मे प्रेस वार्ता की जहां पर America के राष्ट्रपति भवन व्हाइट हाउस के प्रवक्ता ने राहुल गांधी के द्वारा भारतीय लोकतंत्र को लेकर जताई गई चिंता को नकार दिया।

पीएम मोदी जल्द करेंगे अमेरिका दौरा

आपकी जानकारी के लिए अपको बता दें, की भारत के पीएम मोदी 21 से 24 जून तक अमेरिका America का दौरा करेंगे। और अमेरिका की संसद मे दोनों सत्र के सांसदों को संबोधित भी करेंगे।

ये भी पढ़ें:- गृह मंत्री अमित शाह से मिले भारतीय पहलवान जानिए क्या हुई बात….

जिसके बाद अमेरिकी सांसद और भारतीय मूल के सांसद काफी उत्साहित है। हाल ही मे अमेरिका के द्वारा पीएम मोदी को सांसद को संबोधित करने के लिए आमंत्रित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |