क्या हिमाचल प्रदेश चुनाव में पीएम मोदी ने निर्दलीय विधायक से चुनाव न लड़ने को कहा जानिए सत्य

क्या हिमाचल प्रदेश चुनाव में पीएम मोदी ने निर्दलीय विधायक से चुनाव न लड़ने को कहा जानिए सत्य

हिमाचल प्रदेश चुनाव
 

हिमाचल प्रदेश चुनाव

हिमाचल प्रदेश में चुनाव की घोषणा होने की सियासत अपने जोर पर बढ़ रही है। एक तरफ गुजरात चुनाव से पहले पुल हादसे को लेकर बीजेपी पर सवाल उठ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश चुनाव से पहले बीजेपी पर निशाना साधे हुए है।

यानी दोनो ओर से बीजेपी ही एक बड़ा कारण बनी हुई है। जब की बीजेपी इस समय सत्ता में बैठी हुई है। हिमाचल प्रदेश चुनाव के चलते बीजेपी पर विपक्ष गंभीर आरोप लगा रही है की हिमाचल प्रदेश में बीजेपी बागी विधायकों को हिमाचल प्रदेश विधनसभा चुनाव न लड़ने को कह रहा है

ऐसे में विपक्ष ने पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराते हुए गंभीर आरोप लगाया है। चुनाव का समय है और सभी राजनितिक दल चुनाव प्रचार और चुनाव रणनीति में लगे हुए हैं। उसमे कांग्रेस पार्टी के साथ साथ आम आदमी पार्टी भी बीजेपी को बराबर से घेरे में लिए हुए है।

हिमाचल प्रदेश चुनाव को लेकर बीजेपी पर सवाल

हिमाचल प्रदेश चुनाव अब बहुत करीब है। ऐसे में बीजेपी के लिए बीजेपी के भागे हुए नेता ही मुश्किल कर रहे हैं। बीजेपी के सामने ये एक बहुत बड़ी चुनौती है।

जिसका सामना करना बीजेपी के लिए संभव नहीं है। लेकिन पीएम मोदी ने इस पर विचार कर अपनी नीतियों के अनुसार एक बागी विधायक को कॉल कर चुनाव न लड़ने की सलाह दी जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो गया है।

ये वीडियो बीजेपी के बागी विधायक उम्मीद्वार द्वारा बनाया गया है। जिसमे पीएम मोदी को लेकर अब सवाल उठाए जा रहे है। विपक्ष भी इस मामले को गंभीरता से लेकर अब सचेत हो गया है। वहीं विपक्षी दलों के लिए चिंता का विषय भी बन गया है।

बागी विधायक ने की बीजेपी से बगावत

पीएम मोदी का कॉल वीडियो सोशल मीडिया पर डालने वाला व्यक्ति कांगड़ा से है । ये एक निर्दलीय प्रत्याशी है। जिसे पीएम मोदी ने खुद फोन कर चुनाव में न खड़े होने की बात कही है।

ये भी पढ़ें: Gujraat C- Voter सर्वे में बीजेपी को नहीं …….

बागी विधायक कृपाल परमार ने अपना दुख जताते हुए कहा कि भाजपा के नेता ने मुझे बहुत जलील किया है। उसके बाद भी पीएम मोदी ने चुनाव न लड़ने की बात कही है।

जबकि नामांकन दाखिल हुए 2 दिन बीत चुके हैं। अब नामांकन वापस लेने की तारीख भी निकल चुकी है। अंत में पीएम मोदी ने सबकुछ सभालने की भी जिम्मेदारी भी ली है। जो की वीडियो में सुनने को मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |