Gujraat C- Voter सर्वे में बीजेपी को नहीं ....... - सत्य न्यूज़ हिंदी

Gujraat C- Voter सर्वे में बीजेपी को नहीं …….

Gujraat C- voter
 

Gujraat C- Voter: हाल ही में गुजरात राज्य में होने वाले विधनसभा चुनाव की घोषणा कर दी गई है। जिसके बाद सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी अपनी कमर कस कर चुनावी मैदान में उतर आईं है।

वैसे तो गुजरात में कांग्रेस, एआईएमआईएम वगैरा चुनाव लड़ रही हैं। लेकिन गुजरात का असल चुनाव तो आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच हैं इस चुनाव के नतीजे को लेकर देश के सभी लोग उत्सुक दिखाई दे रहे हैं।

बीजेपी ने गुजरात में कभी हार नहीं देखी है। गुजरात पीएम मोदी का क्षेत्र है। उस क्षेत्र में सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी को हराने की चुनौती दी है।

लेकिन केजरीवाल के सामने निरन्तर मुश्किलें आ रही हैं। बता दें, Gujraat C- Voter सर्वे में बीजेपी को गुजरात में जीत मिलने की संभावना जताई गई है। ये केजरीवाल के लिए एक बढ़ी चिंता भी बन सकती है।

Gujraat C- Voter सर्वे में बीजेपी की जीत की संभावना

गुजरात एक जाना माना राज्य माना जाता है। पीएम मोदी वहां के काफ़ी बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं। इस लिए किसी भी विपक्षी पार्टी का बीजेपी को गुजरात में चुनाव हरा पाना लगभग असम्भव ही है।

लेकिन दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुजरात चुनाव में भाजपा सरकार को हराने का दावा किया है। वहीं चुनावी घोषणा के बाद ही गुजरात c voter सर्वे हुआ जिसमे बीजेपी के जीतने की अधिक सम्भावना जताई गई है।

बता दें, गुजरात c voter सर्वे के अनुसार बीजेपी को कुल 182 सीटों में से बीजेपी लगभग 131 से अधिक सीट जीत सकती है। ये सर्वे एबीपी न्यूज के माध्यम से हुआ है। अनुमान है की इससे भी अधिक सीटें जीत सकती है बीजेपी

विपक्ष की हालत खराब

गुजरात c voter सर्वे के मुताबिक जहां बीजेपी दुबारा सत्ता में आ सकती हैं। तो वहीं विपक्षी पार्टियों का दूर दूर तक कोई अता पता नहीं है।

ये भी पढ़ें:- भारत बन सकता है विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था जानिए कैसे?

बता दें, बीजेपी को गुजरात चुनाव में हराने के लिए कांग्रेस पार्टी, आम आदमी पार्टी व अन्य राजनितिक दल चुनाव हराने का प्रयास कर रहे हैं तो वहीं गुजरात C voter सर्वे के अनुसार बीजेपी एतिहासिक जीत दर्ज करने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |