मध्य प्रदेश मे हिजाब विवाद को लेकर स्कूल पर चला बुलडोजर बच्चों ने रैली निकालकर कहा- यहीं पढ़ेंगे.. सत्य न्यूज़ हिंदी

मध्य प्रदेश मे हिजाब विवाद को लेकर स्कूल पर चला बुलडोजर बच्चों ने रैली निकालकर कहा- यहीं पढ़ेंगे..

hijab vivad
 

hijab vivad

Hijab Vivad: मध्य प्रदेश Madhya Pradesh के दामोह Damoh मे एक स्कूल पर बुलडोजर चला दिया गया है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, की स्कूल के प्रिन्सपल, टीचर सहित अन्य सदस्यों पर आरोप लगाया गया है

की प्रिन्सपल, टीचर ने कक्ष 10 की हिन्दू छात्राओं पर जबरन हिजाब Hijab पहनने को कहा गया। ताकि वह अपने स्कूल के प्रचार के पोस्टर पर दिखा सकें।

प्रचार के बाद हिजाब विवाद hijab vivad के मुद्दे पर काफी विवाद हुआ जिसके चलते स्कूल पर बुलडोजर चला दिया गया। ये स्कूल मध्य प्रदेश के दमोह मे स्थित है जिसका नाम गंगा जमुना सेकंड्री स्कूल Ganga Jamuna Higher Secondary School है।

“हिजाब विवाद पॉलिटिक्स” hijab vivad politics ने सब बर्बाद कर दिया

मध्य प्रदेश मे एक हैरान करने मामला सामने आया है। जिसमे हिन्दू बच्चियों को जबरन हिजाब hijab पहनने पर विवाद शुरू हुआ हिजाब विवाद hijab vivad के कारण गंगा जमुना सेकंड्री स्कूल Ganga Jamuna Higher Secondary School पर बुलडोजर चला दिया गया।

गंगा जमुना सेकंड्री स्कूल के प्रिन्सपल के पति ने रोते हुए एक पत्रकार से कहा की “हिजाब विवाद पॉलिटिक्स” hijab vivad politics ने मेरा परिवार खत्म कर दिया है।

आपको बता दें, की हिजाब विवाद hijab vivad के चलते गंगा जमुना सेकंड्री स्कूल की प्रिन्सपल अफ़शां को हिरासत ले लिया गया है।

बच्चों ने रैली निकालकर कहा- यहीं पढ़ेंगे

हिजाब विवाद hijab vivad को लेकर गंगा जमुना सेकंड्री स्कूल Ganga Jamuna Higher Secondary School को गिराने के लिए जब प्रशासन पहुंचा तो स्कूल मे पढ़ने वाले बच्चे और बच्चियों ने स्कूल गिराने का विरोध किया और रैली निकाल कर कहा की पढ़ेंगे,

ये भी पढ़ें:- Adipurush: श्री राम का किरदार निभा रहे प्रभास को लेकर इस अभिनेत्री ने की ऐसी टिप्पड़ी की फ़ैस हुए नाराज…

तो सिर्फ गंगा जमुना सेकंड्री स्कूल Ganga Jamuna Higher Secondary School मे ही और बच्चों ने स्कूल को पुनः शुरू करने की प्रशासन से मांग की है लेकिन आपको बता दें, की फिलहाल गंगा जमुना सेकंड्री स्कूल की मान्यता को रद्द कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |