तमिलनाडु मे मंत्री अरेस्ट विपक्ष ने कहा ईडी का दुरुपयोग और कब तक... सत्य न्यूज़ हिंदी

तमिलनाडु मे मंत्री अरेस्ट विपक्ष ने कहा ईडी का दुरुपयोग और कब तक…

Senthil Balaji
 

Senthil Balaji

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ED ने एक बार फिर एक मंत्री को हिरासत मे लिया है। हाल ही मे तमिलनाडु Tamilnadu के मंत्री Senthil Balaji को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप मे गिरफ्तार किया है।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, की ईडी ने मंत्री सेंथिल बालाजी Senthil Balaji पर कथित रूप से नौकरी रैकेट के चलते मनी लॉन्ड्रिंग से संबंधित गंभीर आरोप लगाए मंत्री सेंथिल बालाजी Senthil Balaji की गिरफ़्तारी के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई

उन्हें तत्काल अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। मंत्री सेंथिल बालाजी Senthil Balaji से ईडी ने लगभग 18 घंटे की पूछ ताछ की और साथ ही साथ मंत्री सेंथिल बालाजी के ऑफिस सहित कई स्थानों पर छापेमारी की और अभी भी जाँच जारी है।

मंत्री सेंथिल बालाजी Senthil Balaji की गिरफ़्तारी पर स्टालिन CM Stalin का बीजेपी BJP को जवाब

मंत्री सेंथिल बालाजी Senthil Balaji को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद एक बार फिर बीजेपी को लेकर विपक्ष मे हलचल तेज हो गई है।

जिसके चलते तमिलनाडु Tamilnadu के सीएम स्टालिन CM Stalin ने बीजेपी पर तंज करते हुए कहा की बीजेपी BJP मे बदले की भावना है। जिसके चलते बीजेपी BJP केन्द्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करके डीएमके को बदनाम कर रही है। लेकिन बीजेपी डीएमके DMK से लड़ नहीं सकती है।

विपक्ष ने की ईडी की कार्यवाही पर निन्दा

ईडी के द्वारा की गई एक और कार्यवाही पर देश की सियासी पार्टियों मे हलचल बढ़ गई है। तमिलनाडु के मंत्री सेंथिल बालाजी पर ईडी ED ने छापेमारी की जिसके बाद विपक्ष ईडी ED सहित बीजेपी BJP की कड़ी निंदा की।

दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने कहा बीजेपी विपक्ष को डराने और तंग करने के लिए ईडी और सीबीआई CBI जैसे एजेंसी का दुरुपयोग करती है।

ये भी पढ़ें;- पीएम मोदी की चुप्पी पर बोलीं साक्षी मालिक Sakshi Malik

वहीं कॉंग्रेस प्रवक्ता जयराम रमेश ने भी ईडी की कार्यवाही की निन्दा करते हुए कहा की बीजेपी BJP इस तरह विपक्ष को डरा नहीं सकती है। हम इसकी कड़ी निन्दा करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |