क्या cm yogi adityanath को अब नरेंद्र मोदी की जरूरत नहीं ? सत्य न्यूज़ हिंदी

क्या cm yogi adityanath को अब नरेंद्र मोदी की जरूरत नहीं ?

cm yogi adityanath
 

cm yogi adityanath

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सत्ता में आते ही एक लम्बे समय से चर्चा में चल रहे है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मानना है की वह उत्तर प्रदेश में राम राज्य को लाना चाहते है। यानि cm yogi adityanath उत्तर प्रदेश में राम राज्य चला रहे है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मानना है की उत्तर प्रदेश को वह माफियाओं से मुक्ति दिलाने के लिए आये है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कहना है की जो माफिया समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी की सरकार के रहते उत्तर प्रदेश में आये थे

अब उन सभी माफियाओं को मिट्टी में मिलाना है। cm yogi adityanath अब अपने तरीके से उत्तर प्रदेश की सत्ता को चला रहे है। और सभी अपराधियों को उनके अंजाम को पहुंचा रहे है।

cm yogi adityanath को अब नरेंद्र मोदी की कोई ज़रुरत नहीं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब से उत्तर प्रदेश की सत्ता संभाल रहे है। तब से वह यूपी के लोकप्रिय मुख्यमंत्री बन गए है। उनकी चर्चा काफी तेज़ हो गयी है। यह बात बिल्कुल सही है कि बीजेपी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद यदि किसी ने अधिक लोकप्रियता कमाई है।

तो वह कोई और नहीं बल्कि सीएम योगी आदित्यनाथ जी है। जिसके चलते अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ cm yogi adityanath को चुनाव जीतने के लिए अब प्रधानमंत्री पर निर्भर नहीं है।

क्योंकि सीएम योगी अब एक लोकप्रिय सीएम बन चुके है। सीएम योगी के काम से आज उत्तर प्रदेश सहित कई राज्य की जनता भी अब सीएम योगी के कामों से प्रभावित है। यही कारण है की उत्तर प्रदेश cm yogi adityanath अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निर्भर नहीं है।

सीएम योगी ने माफियाओं को सिखाया सबक

cm yogi adityanath जबसे मुख्यमंत्री के पद पर विराजमान हुए है तब से अब तक उन्होंने कई ऐसे कामों को अंजाम दिया है जिसे अभी तक किसी ने नहीं किया था।

ये भी पढ़ें:- Ram Mandir: राम मंदिर निर्माण को लेकर आई बड़ी खबर जान कर होश उड़ जायेंगे! क्या हुआ?

आपकी जानकारी के लिए आपको बात दें, की सत्ता मे आने के बाद सीएम योगी ने यूपी के बड़े बड़े माफियाओं जैसे मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद, असद अहमद को मिट्टी मे मिल दिया साथ साथ यूपी के कई इलाकों मे बहुत से माफियाओं का इन्काउनर भी हुआ है। यूपी के माफियाओं को सीएम योगी ने अच्छा सबक सिखाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |