कर्नाटक मे कॉंग्रेस ने ऐसे जीता जनता का दिल क्यों बीजेपी को लगा झटका... - सत्य न्यूज़ हिंदी

कर्नाटक मे कॉंग्रेस ने ऐसे जीता जनता का दिल क्यों बीजेपी को लगा झटका…

Karnataka vidhansabha election 2023
 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023, 10 मई को हुआ था। Karnataka vidhansabha election 2023 मे चुनाव के लिए बीजेपी को हराने के लिए कॉंग्रेस पार्टी ने हर मुमकिन कोशिश की जनता को अपनी ओर कैसे आकर्षित करें।

इसके लिए कॉंग्रेस पार्टी ने कड़ी मेहनत और लगन से जनता के बीच जा कर जनता के सुख दुख जान कर उन्हें राहत देने की बात की जिसका परिणाम अब देखने को मिल रहा है।

हालांकि जनता के बीच जाकर प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी राहत कार्य की बात की थी और साथ ही पीएम मोदी ने बजरंग बली को शामिल किया था। लेकिन कर्नाटक की जनता ने इसे नकार दिया।

Karnataka vidhansabha election 2023 मे बीजेपी को झटका क्यों

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 के चुनावी नतीजे आज आ रहे है। कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 के वोटों की गिनती की जा रही है आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, की 36 मतगढ़ना केंद्रों पर गिनती जारी है।

Karnataka vidhansabha election 2023 के चुनाव मे चुनाव आयोग के रुझान बता रहे है की कॉंग्रेस पार्टी को बहुमत मिल सकता है।

जो की कॉंग्रेस पार्टी के लिए एक बहुत ही बड़ी उपलब्धि होने वाली है वही यदि बात करें बीजेपी की तो पीएम मोदी के चुनावी वादे कर्नाटक की जनता को नहीं समझ आए जिसके कारण Karnataka vidhansabha election 2023 के चलते बीजेपी को एक बहुत ही बड़ा झटका लगा है। वहीँ कांग्रेस पार्टी के लिए ये बड़ी ख़ुशी का मौक़ा हो सकता है।

कर्नाटक में कांग्रेस ने इन मुद्दों से जीता जनता का दिल

Karnataka vidhansabha election 2023 के नतीजों को देखते हुए अभी से कर्नाटक के लोग ख़ुशी मना रहे है। और जय बजरंगबली के नारे भी लगा रहे है। ये उनके लिए एक ख़ुशी का मौका है।

ये भी पढ़ें:- female wrestlers: बीजेपी ने अब तक क्यों नहीं किया सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर कार्यवाही…

आपको बता दें, की कर्नाटक में कांग्रेस ने इन मुद्दों से जनता का दिल जीता है। सबसे पहले कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया था। जिसका काफी असर देखने को मिला।

वही कांग्रेस पार्टी ने कहा की उनकी सरकार बनी तो वह 200 यूनिट तक बिजली फ्री देंगे और बेरोजग़ारी भत्ता, रोज़गार, महिलाओं को आर्थिक मदद, पुरानी पेंशन बहाल करने जैसे कई सुविधाएँ दी जाएँगी। जिसके कारण जनता पर इसका काफी प्रभाव देखने को मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |