Manipur issues: मणिपुर के मुद्दे पर विपक्षी दल इंडिया प्रदर्शन जारी गृहमंत्री अमित शाह ने कहा... सत्य न्यूज़ हिंदी

Manipur issues: मणिपुर के मुद्दे पर विपक्षी दल इंडिया प्रदर्शन जारी गृहमंत्री अमित शाह ने कहा…

Manipur issues
 

Manipur issues

Manipur issues: आज से संसद मे मॉनसून सत्र शुरू हो गया है। पक्ष विपक्ष एक बार फिर आमने सामने आ गए है।

जिसके चलते भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विपक्ष ने मणिपुर के मुद्दे Manipur issues पर घेरने की पूरी तैयारी कर ली है।

इसी बीच संसद के शुरू होने के बाद केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मणिपुर के मुद्दे पर बात करने को कहा की मैं मणिपुर के मुद्दे पर बात करने के लिए तैयार हूं।

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें की मणिपुर के मुद्दे Manipur issues को काफी गंभीरता से लिया जा रहा है। क्योंकी मणिपुर मे हालात काफी गंभीर है।

गृह मंत्री अमित शाह ने संसद मे कहा की विपक्ष मणिपुर के मुद्दे पर चर्चा होने दे क्योंकी मणिपुर के मुद्दे पर चर्चा का होना बहुत जरूरी है।

मणिपुर के मुद्दे पर विपक्ष दल इंडिया का प्रदर्शन Manipur issues

संसद मे मानसून सत्र चल रहा है। जिस पर काफी चर्चा चल रही है। मॉनसून सत्र के विपक्षी दलों ने केंद्र सरकार को मणिपुर के मुद्दे Manipur issues पर लोकसभा में घेरा है।

जिसमे सभी मौजूदा विपक्षी दल के सांसदों ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला सभी दल के सांसदों ने मणिपुर के मुद्दे Manipur issues को गंभीरता से लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर चिंता जताई और मणिपुर में बढ़ रहे दंगे को नियंत्रित करने की मांग की।

हालाँकि संसद में गृह मंत्री अमित शाह ने मणिपुर के मुद्दे Manipur issues पर बात करने को कहा जिसके बाद लोकसभा की कार्यवाही को 25 जुलाई सुबह 11 बजे तक रोक दी गयी है।

लोकसभा से संजय सिंह को किया सस्पेंड

मॉनसून सत्र के चलते विपक्ष के सभी लोकसभा सांसद ने संसद में नारेबाज़ी के बाद हंगामा शुरू कर दिया जिसके चलते राज्य स्पीकर ने आम आदमी पार्टी के लोकसभा सांसद संजय सिंह को पूरे मॉनसून सत्र के लिए ससपेंड कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:- NDA (National Democratic Alliance) और विपक्ष गठबंधन India से अभी तक नहीं जुड़ी ये पार्टियां…

जिसके बाद सभी विपक्ष के नेताओं ने मिलकर इसका कड़ा विरोध भी किया वहीँ कांग्रेस नेता अजीत रंजन चौधरी ने भी क्रोध में आकर कहा की अगर पीएम मोदी यहाँ पर आ कर मणिपुर के मुद्दे Manipur issues पर बात कर लेंगे तो क्या आसमान फट जायेगा।

इस पूरी दुनियां में मणिपुर के मुद्दे पर चर्चा की जा रही है। लेकिन पीएम मोदी कहीं नज़र नहीं आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |