सपा आईटी सेल ने किया दावा दोनों डिप्टी सीएम, ही सीएम योगी की… सत्य न्यूज़ हिंदी

सपा आईटी सेल ने किया दावा दोनों डिप्टी सीएम, ही सीएम योगी की…

Up politics
 

Up politics: उत्तर प्रदेश में पहली बार इतिहास रचने वाले व्यक्ति सीएम योगी आदित्यनाथ हैं। जिन्हेंने उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में सपा को हरा कर लगातार दूसरी बार सरकार बनाई है।

लेकिन समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में चुनाव जीत न सकी। जिसके चलते सपा अध्यक्ष ने लगातर दूसरा चुनाव हारने के बाद चुनाव आयोग पर भी गंभीर आरोप लगाए

और कहा की यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा कोजीत चुनाव आयोग ने दिलाई। ये जीत जनता ने नही दिलाई है। और हम वॉलेट पेपर के चुनाव में हम बहुमत से आगे बढ़ें है।

Up politics के चलते सपा मीडिया सेल ने किया ये बढ़ा दावा

यूपी में बाबा योगी आदित्यनाथ महाराज की सरकार है। जिसमें डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दूसरे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक हैं। विधानसभा में समाजवादी पार्टी विपक्ष के रूप में बीजेपी के सामने रहती है।

समाजवादी पार्टी का कहना है की समाजवादियों ने ये विधानसभा चुनाव जीत लिया था। लेकिन चुनाव आयोग ने जान बूझ कर ये चुनाव हराया है।

जिसके बाद से सपा अध्यक्ष और उनकी पार्टी के लोग अकसर बीजेपी को सत्ता हटाने और बीजेपी की सरकार गिराने जैसे पोस्ट करते हैं।

लेकिन इस बार तो सपा आईटी सेल ने तो पूरी Up politics में तो कोहराम मचा कर रख दिया। सब सपा सेल को द्वारा किए गए इस पोस्ट से हैरान रह गए।

ये भी पढ़ें:- Corona BF.7 वैरिएंट को लेकर पीएम मोदी ने बुलाई बैठक जारी किए ये निर्देष…

सपा आईटी सेल ने ट्विटर के माध्यम से उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए ये दावा किया कि आने वाले समय में केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक ही बाबा की कुर्सी हिलाएंगे।

यही नहीं बल्कि ट्विटर पर यूपी के दोनो डिप्टी सीएम की फ़ोटो भी साथ लगाई। सपा आईटी सेल के द्वारा किया गया दावा है। जिसने Up politics में एक हलचल सी मचा दी।

अखिलेश यादव ने भी किया बड़ा दावा

यूपी में का बा, यूपी में एक बार फिर से बाबा, ये श्लोक तो सबने सुना होगा। लेकिन इस बार बाबा के लिए बड़ी चुनौतीयां सामने आ रही है।

क्योंकि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनका आईटी सेल कोई न कोई टिप्पणी ऐसी करते हैं। की Up politics में हलचल मच जाती है।

और लोगों के साथ साथ सीएम योगी आदित्यनाथ को सोचना पढ़ जाता है। हाल ही में कुछ समय पहले सपा अध्यक्ष ने यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को एक मंच पर सीएम बनने का ऑफर दिया था और कहा था

की 100 विधायक ले आइए सीएम बन जाइए। सपा अध्यक्ष के इस बयान से Up politics में एक बड़ी हलचल सी मचा दी थी। लेकिन डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |