भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी चुप क्यो ? सत्य न्यूज़ हिंदी

भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी चुप क्यो ?

Satya Pal Malik
 

Satya Pal Malik

Satya Pal Malik: भारत में लोकसभा चुनाव होने में अब अधिक समय नहीं बचा है सभी दल अपनी अपनी चुनावी रणनीति तैयार कर रहे है। और भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा चुनाव मे हराने का प्रयास कर रहे है।

कर्नाटक चुनाव के बाद से इस खबर को दबा दिया गया। जिसमे पीएम मोदी के खिलाफ पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मालिक Satya Pal Malik ने भष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए। जिसमे सबसे बड़ा आरोप पुलवामा अटैक था।

जिसमे भारत के कई जवान शहीद हो गए थे। पूर्व गोवर्नर सत्यपाल मालिक Satya Pal Malik इसका जिम्मेदार भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया था। ये एक बहुत ही बड़ा और गंभीर आरोप है।

Satya Pal Malik ने कहा पीएम मोदी को भ्रष्टाचार से नफरत नहीं

लोकसभा चुनाव होने को है ऐसे मे यदि कोई सत्ता मे बैठे पीएम पर पुलवामा अटेक जैसे गंभीर और बड़े आरोप लगाए तो ये देश के पीएम और देश की जनता के लिए चिंता की बात है। लेकिन ऐसा कुछ पूर्व गवर्नर Satya Pal Malik ने बताया है।

जिसने न सिर्फ विपक्ष को बल्कि पूरे भारत को एक बार सोचने पर मजबूर कर दिया है। Satya Pal Malik ने ये बात एक साक्षात्कार कार्यक्रम मे बताई जिसके बाद सब हैरान रह गए और साथ ही पूर्व गवर्नर सत्यपाल मालिक ने ये भी कहा की भारत के प्रधानमंत्री मोदी को भ्रष्टाचार से कोई नफरत नहीं है। उन्हें भष्टाचार करने वालों से भी कोई नफरत नहीं है।

भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी चुप क्यो ?

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विपक्ष सहित कई लोग आगामी लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी के ऊपर कई गंभीर आरोप लगा रहे है।

ये भी पढ़ें:- कर्नाटक नतीजे के बाद Congress Party के लिए ममता का रुख बदला ?

हाल ही मे विश्व के दूसरे सबसे अमीर आदमी रह चुके अदानी द्वारा किए गए 20 हजार करोड़ के घोटाले पर अब भी पीएम मोदी चुप है। वहीं विजय माल्या, नीरव मोदी द्वारा किए गए घोटाले की जांच अब तक नहीं हुई जिसके बाद विपक्ष का सवाल है। की इस प्रकार के भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी चुप क्यो है ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |