क्या Karnataka Vidhan Sabha Chunav 2023 से पहले राहुल के वादे बीजेपी को हरा पाएंगे ? सत्य न्यूज़ हिंदी

क्या Karnataka Vidhan Sabha Chunav 2023 से पहले राहुल के वादे बीजेपी को हरा पाएंगे ?

Karnataka Vidhan Sabha Chunav 2023
 

Karnataka Vidhan Sabha Chunav 2023

Karnataka Vidhan Sabha Chunav 2023: हिमाचल और अन्य राज्यों के चुनाव के बाद अब कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले है जिसको लेकर सभी राजनितिक दल अब कर्नाटक विधानसभा चुनाव की ओर जा रहे है।

कर्नाटक के इस चुनाव में भी बीजेपी और और कांग्रेस पार्टी की टककर होने वाली है। जानकारी के लिए आपको बता दें, की दोनों ही राजनितिक दल कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले चुनावी घोषणा करने में व्यस्त है। अब देखना ये है की क्या बीजेपी को कांग्रेस पार्टी के चुनावी वादे हरा पाएंगे।

Karnataka Vidhan Sabha Chunav 2023 से पहले राहुल ने किया चुनावी वादा

आने वाले लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी अपनी पूरी कोशिश करके राज्यों के विधानसभा चुनाव जीतने का प्रयास कर रही है। इसी बीच अब कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी के विरोध अपने चुनावी वादे कर्नाटक की जनता के सामने रखे है।

अब देखना ये है की क्या बीजेपी को कांग्रेस पार्टी Congress party के चुनावी वादे हरा पाएंगे। हाल ही में कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने कहा की यदि कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बानी तो 2.5 लाख युवाओ को नौकरी देंगे, 3000 रूपए बेरोजगारी बत्ता देंगे। साथ घर मुख्या महिला को 1500 रुपय देंगे।

एक होकर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने अपनी कमर कस ली है। कांग्रेस पार्टी के सभी नेता अब एक मंच पर आकर कर्नाटक विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

ये भी पढ़ें:- राहुल गांधी को देश से निकाल देना चाहिए: Pragya Singh Thakur बीजेपी सांसद…

हाल ही में कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और सांसद राहुल गाँधी ने कर्नाटक में एक बड़ी रैली में भाग लिया वहीं राहुल गाँधी ने भी अपने सभी कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए कहा की बीजेपी एक भ्रष्ट पार्टी है। वह केवल भ्रष्टाचार ही करती है। और जनता को राहत नहीं देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |