'UP में का बा' गीत को लेकर नेहा सिंह राठौर पर राज्य पुलिस ने किया नोटिस जारी   - सत्य न्यूज़ हिंदी

‘UP में का बा’ गीत को लेकर नेहा सिंह राठौर पर राज्य पुलिस ने किया नोटिस जारी  

up me ka ba
 

नेहा सिंह राठौर अभी कुछ समय पहले ही ‘यूपी में का बा'(up me ka ba) का एक नया संस्करण अपलोड किया है यूपी में का बा(up me ka ba) गाने वाली लोक गायिका नेहा सिंह राठौर को यूपी पुलिस द्वारा नोटिस जारी किया गया है  पुलिस द्वारा भेजे गए नोटिस पर नेहा सिंह राठौर ने कहा कि वो इस नोटिस से बिल्कुल भी डरी नहीं हैं।

नेहा सिंह राठौर ने कहा की मैं सिर्फ एक लोक गायिका हूँ और अपने गीत के माध्यम से सिर्फ सरकार के सामने अपने सवालों को रखती हूँ लेकिन इस पर नोटिस भेजना ये दर्शाता है की सरकार इसका जवाब देने के बजाए इसे सहन करने की भी शक्ति नहीं रखती है ये असहमति या आलोचना की आवाज उठाने वाले को डराने की कोशिश की जा रही है ।

नेहा सिंह ने कहा की मैं इस तरह के गीत को गाती रहूँगी उन्होंने कहा की पिछली बार भी मैंने जो यूपी मे का बा पर गीत गया था उस पर भी मुझे ट्रोल किया गया था । लेकिन मैं पीछे हटने वाली नहीं हूँ और ना ही मैं डरने वाली हूँ । नेहा सिंह ने कहा की मैं इस पर अपने वकील से बात करूंगी

नेहा सिंह ने लगाए पुलिस विभाग पर आरोप

नेहा सिंह ने पुलिस विभाग पर आरोप लगाते हुए कहा की मुझे नोटिस मिलने से पहले ही उनके पति को फ़साने की पूरी कोशिश की गई है । नेहा सिंह राठौर ने यूपी सरकार पर तंज़ कसते हुए कहा की जिस तरह से पुलिस ने मुझे ट्रैक किया है या मुझे नोटिस देने मे जितनी तेजी दिखाई गई है काश इतनी तेजी अगर यूपी सरकार अन्य मामलों मे भी करती तो आज राज्य के हालात काफी अच्छे होते ।  

‘यूपी में का बा'(up me ka ba) गीत का व्याख्यानत

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें की ‘यूपी में का बा'(up me ka ba) का नया गीत मे नेहा सिंह ने 45 वर्षीय प्रमिला दीक्षित और उनकी 20 वर्षीय बेटी नेहा ये दोनों की एक झोपड़ी मे आग लगने की वजह से मौत हो गई थी

इस पर नेहा सिंह राठौर ने अपने गीत मे व्याख्यानत किया था जिसकी वजह से यूपी पुलिस ने मंगलवार की रात नेहा सिंह राठौर को नोटिस मिली है । नेहा सिंह ने बताया की इस नोटिस मे बताया गया है की मेरे लोक गीत की वजह से समाज मे तनाव पैदा हो रहा है

नेहा सिंह को देना होगा तीन दिन मे नोटिस का जवाब

नेहा सिंह राठौर से पुलिस विभाग ने कई सवालों के जवाब मागे है जैसे ‘यूपी में का बा'(up me ka ba) को कैसे बनाया गया है नोटिस मे ये भी पूछा गया है की क्या ये वीडियो नेहा सिंह ने खुद ही बनाया है क्या इस विडिओ को नेहा सिंह ने ट्विटर पर खुद ही अपलोड किया है ओर क्या यूट्यूब और ट्विटर अकाउंट को खुद ही चलातीं है ।

ये भी पढ़े: Swami Prasad Maurya का यह बयान सुनकर.. आप हो जाएंगे गुस्से से लाल!

नोटिस मे ये भी पूछा गया है की क्या ये गीत उन्होंने खुद ही लिखा है ओर इस गीत मे लिखे तत्थो की पुष्टि की है और इस गीत से समाज मे जो तनाओ और प्रभावों पढ़ रहा है वो पता है और ये भी कहा गया है की अगर तीन दिन के अंदर आपका जवाब संतोषजनक नहीं रहा तो केस दर्ज किया जायगा और उचित कार्यवाही की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |