Shiv Sena: क्यों उद्धव ठाकरे ने चुनाव आयोग को बताया केंद्र का गुलाम ?... सत्य न्यूज़ हिंदी

Shiv Sena: क्यों उद्धव ठाकरे ने चुनाव आयोग को बताया केंद्र का गुलाम ?…

uddhav thackeray
 

uddhav thackeray

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवसेना Shiv Sena प्रमुख उद्धव ठाकरे इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे है। कुछ ही समय पहले महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी ने एकनाथ शिंदे के साथ मिल कर उद्धव ठाकरे की सरकार गिरा दी।

और एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बना दिया है। जिसके बाद से उद्धव ठाकरे लगातार बीजेपी पर हमलावर है। बीजेपी और प्रधानमंत्री पर सम्पूर्ण शिवसेना Shiv Sena मिल कर गंभीर आरोप लगा रहे है।

उद्धव ठाकरे का कहना है की प्रधानमंत्री और उनकी पार्टी के नेता Shiv Sena को पूरी तरह से समाप्त करने का निरन्तर प्रयास कर रहे है। लेकिन ऐसा कर पाना नामुमकिन है।

शिवसेना Shiv Sena प्रमुख ने पीएम मोदी पर लगाए गंभीर आरोप

महाराष्ट्रा के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे निरन्तर पीएम मोदी और उनकी पार्टी पर गंभीर आरोप लगा रहे है। हाल ही में उद्धव ठाकरे ने कहा की आज जो महाराष्ट्र की सत्ता में विराज मान है वह केवल बाबा साहब के कारन है।

बाबा साहब का नाम से आज सत्ता दोबारा बानी है। ये बात जनता और सत्ता के लोग अच्छी तरह जानते है। और बाबा साहब की जीत ही हमारी जीत है। वही उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी पर निशाना साधते कहा की जनता सब जानती है की शिवसेना Shiv Sena को हारने में किसका हाथ है।

आने वाले समय में जनता इसका जवाब ज़रूर देगी मुझे विश्वास है। और उद्धव ठाकरे ने कर्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा की अब हम सत्ता में बैठे चोरों को हटा कर ही दम लेंगे।

उद्धव ने चुनाव आयोग को बताया गुलाम

चुनाव आयोग के फैसले के बाद उद्धव ठाकरे काफी चिंतित है। इसी चिंता पर चर्चा के लिए उन्होंने अपने विधायकों और सांसदों की सभा बुलाई जिसमे उन्होंने देश के चुनाव आयोग के फैसले को गलत बताते हुए कहा की देश का चनाव आयोग केंद्र सरकार है

ये भी पढ़ें :- संसद में Pm Modi ने congress party ,सपा को क्या कहा की सब हंसने लगे?…

उस गुलामी के अंतरगर्त ही चिनाव आयोग ने शिवसेना का नाम और चुनाव चिन्ह सत्ता के चोरों के हाथों सौप दिया है।आपकी जानकारी के लिए आपको ता दें, की हाल ही में चुनाव आयोग ने Shiv Sena का नाम और चुनाव चिन्ह एक नाथ शिंदे की पार्टी को दे दिया है।

जिसके बाद उद्धव ठाकरे ने कहा की ये फैसला गुलामी के आधार हुआ है। लेकिन चोर ये बात जान ले की ठाकरे नाम के बगैर शिवसेना Shiv Sena अधूरी है। उद्धव ने चुनाव आयोग से कहा की आपको ये बताने की कोई आवशयकता नहीं है की Shiv Sena और चुआव चिन्ह धनुष बाढ़ किसका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |