karnataka election में कांग्रेस की कड़ी परीक्षा.... सत्य न्यूज़ हिंदी

karnataka election में कांग्रेस की कड़ी परीक्षा….

karnataka election
 

karnataka election

karnataka election: भारत के कर्नाटक राज्य में विधानसभा चुनाव का एलान हो गया है। सभी राजनीतिक दल चुनावी तैयारी के लिए पूरी तरह से लग गए है।

कर्नाटक चुनाव से पहले एक बार फिर दो बड़ी राजनतिक पार्टी यानि बीजेपी और कांग्रेस पार्टी आमने सामने आ गयी है

ये कह सकते है की कर्नाटक चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के बीच एक बड़ी टककर होने वाली है। क्योंकि दोनों पार्टी की तरफ से बड़े नेता आमने सामने है यानि बीजेपी से प्रधानमंत्री मोदी और कांग्रेस से मल्लिकार्जुन खड़गे अब देखना ये है

की क्या karnataka election में प्रधानमंत्री मोदी के चुनावी वादे चलेंगे या कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के चुनावी वादे चलेंगे।

कर्नाटक चुनाव karnataka election में कांग्रेस की कड़ी परीक्षा

कर्नाटक चुनाव में एक बार फिर बीजेपी से प्रधानमंत्री मोदी और कांग्रेस से राहुल गाँधी और मल्लिकार्जुन खड़गे आमने सामने है। हाल ही में karnataka election का एलान हो गया है।

जिसके बाद से अब दोनों राजनितिक दल के नेता आमने सामने आकर जनता के सामने चुनावी वादे करेंगे। जब की प्रधानमंत्री मोदी के सामने भी एक बहुत बढ़ी चुनौती है।

वही कांग्रेस पार्टी के लिए भी karnataka election बहुत एहम चुनाव होने वाला है आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, की कर्नाटक सहित अन्य राज्य के विधानसभा चुनाव आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की चुनावी राजनीति तैयार करेगा। इस लिए कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 जीतना दोनों राजनितिक दल के लिए आवश्यक है।

कर्नाटक चुनाव लोकसभा के लिए अति आवश्यक

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 पर पूरे भारत की नज़र है इसके लिए सभी राजनितिक दल एक मच पर आ गए है। ताकि आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके पद से हटाया जाये इसके लिए भारत के बहुत से राजनितिक दल अपनी गुप्त राजनीती भी कर रहे है।

ये भी पढ़ें:- Shark Tank India: जानिए कैसे 21 साल की लड़की ने 500 करोड़ की कम्पनी शुरू की…

और जनता से देश के लोक तंत्र को बचाने की मांग कर रहे है। कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार पर अडानी मामला, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार जैसे बड़े बड़े घोटाले के मुद्दे उठा रही है। वही बीजेपी चुनाव में अपने किए गए विकास को जनता तक पहुंचा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |