Electric Bike के साथ साथ ये बाइक भी हो गईं सस्ती जल्दी करें।

Electric Bike के साथ साथ ये बाइक भी हो गईं सस्ती जल्दी करें।

Cheap Electric Bike
 

Cheap Electric Bike

Electric Bike: भारत की जानी मानी बाइक कंपनी हीरो मोटर्स अपने बेस्ट फीचर्स और अपनी बाइक के लुक्स और बेहतर क्वालिटी से जानी जाती है। केवल भारत में ही नही बल्कि देश विदेश में भी इसका काफी नाम है। हीरो ने हाल ही में अपनी एक इलेक्ट्रिक बाइक भी लॉन्च की है।

जिसने भारतीय बाजार में हीरो मोटोर की वैल्यू और भी बढ़ा दी है। हीरो अपनी बाइक के मोटर्स और इंजन की क्वालिटी से जानी जाती है। हाल ही में हीरो ने भारत की सबसे सस्ती बाइक को उतारा है।

हर बार की तरह इस बार भी हीरो ने लॉन्च के बाद ही भारतीय फैंस का दिल जीत लिया है। Hero HF 100 cc बाइक है इसका माइलेज देखें तो 70 किलोमीटर पर लीटर हैं।

जो खुद में एक बडी बात है। इस बाइक की सेल देखें तो इस त्यौहार में अधिक खरीदी जाने वाली बाइक है। बेस्ट इंजन माइलेज वाली इस बाइक की कीमत अन्य बाइक से कम है ये बाइक आपको केवल 49,400 रुपए में आसानी से मिल जायेगी।

Electric bike के बाद बजाज सीटी 100

हीरो के बाद बाइक में कोई है तो बजाज सीटी 100 सबसे अधिक सेल होने वाली बाइक है। ये बाइक भारत में अधिक खरीदी जाने वाली बाइक है। ये कोई फैंसी बाइक नहीं है।

हालंकि बाइक को सुंदर और कंफर्ट बनाने के लिए कंपनी ने एलॉय व्हील दिए गए हैं। इसमें आपको लगभग 102 सीसी का इंजन मिल जाता है। इसका माइलेज 90 किलोमीटर पर लीटर मिल जाता है।

जो काफी अच्छा और बेहतर क्वालिटी का माना जाता है। यदि इसकी कीमत देखें तो सिर्फ 52,832 रुपए में ही मिल जाती है।

बजाज प्लेटिना 100 ES

बजाज प्लेटिना जो की भारत की सबसे अच्छी और पसंदीदा बाइक में से एक है। बजाज बाइक हीरो मोटर के मुकाबले में बराबर मानी जाती है।जिस प्रकार से भारत ने हीरो, tvs है ठीक उसी तरह बजाज बाइक भी अपने बाइक के नाम पर जानी जाती है।

इस बाइक ने आपको इलेक्ट्रिक स्टार्ट के साथ, बेस्ट इंजन, एलईडी लाइट, बेस्ट टायर ट्यूब वहीं इसमें आपको 102 सीसी का कोल्ड इंजन मिलता है। 90 किलो मीटर पर हॉर्स से चलने वाली बाइक का माइलेज 70 किलो मीटर पर लीटर है। इसकी कीमत देखें तो ये बाइक आपको केवल 52,733 रूपए में मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |