प्रधानमंत्री मोदी बोले- हमें तीसरी बार भी विकास चाहिए, सत्ता का सुख नहीं, बीजेपी कार्यकर्ताओं से बोले- भारत को कांग्रेस से बचाएं - सत्य न्यूज़ हिंदी

प्रधानमंत्री मोदी बोले- हमें तीसरी बार भी विकास चाहिए, सत्ता का सुख नहीं, बीजेपी कार्यकर्ताओं से बोले- भारत को कांग्रेस से बचाएं

Prime Minister Modi
 

Prime Minister Modi

Prime Minister Modi: पीएम मोदी ने रविवार को केंद्र में भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में पार्टी के कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि वे आने वाले 100 दिनों तक कड़ी मेहनत करें जिससे लोकसभा इलेक्शन में अच्छी जीत प्राप्त कर पार्टी लगातार तीसरी बार सरकार में आए ।

प्रधानमंत्री ने भाजपा सरकार की योजनाओं तथा उपलब्धियों को बताते हुए अपने यानि भाजपा के कायकर्ताओं से कहा कि इस बात को आम पब्लिक तक पहुंचाएं तथा उनका भरोसा भी जीतें ।

पीएम मोदी ने कहा कि वह 2024 के चुनाव में भाजपा 370 से अधिक सीटों पर विजय हासिल करेगी । प्रधानमंत्री ने कहा कि 2024 की ‘सरकार का तीसरा टर्म कुर्सी भोग के लिए नहीं, बल्कि हिंदुस्तान को विकसित बनाने के लिए कह रहे हैं’ ।

मोदी ने बोलते हुए कहा कि आने वाले पांच वर्षों में हिंदुस्तान पहले से भी कई गुना स्पीड के साथ काम करते हुए आगे जायगा तथा विकसित होगा ।

विपक्ष को टार्गेट पर लेते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, ‘भारत को कांग्रेस पार्टी से बचाने के लिए भाजपा पार्टी के कार्यकर्ताओं को जुटना होगा’ ।

मोदी ही तो आएगा

पीएम मोदी ने भाजपा सरकार की नीतियों तथा उपलब्धियों की ज़बरदस्त बड़ाई की । उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकाल में हिंदुस्तान ने आर्थिक विकास के नए आयाम छुए हैं ।



प्रधानमंत्री ने ये भी कहा, “आज विकसित हिंदुस्तान का वादा करने से ये सब सियासी दल घबराते हैं । केवल भाजपा तथा एनडीए ने ही इसका ख्वाब देखा है तथा हम वर्ष 2047 तक इसको पूरा करने के लिए काम कर रहे हैं” ।

नरेंद्र मोदी ने कहा कि वे भारत की अर्थव्यवस्था को वार्ड में 11वें से 5 नंबर पर ले आए तथा अब इसको तीसरे स्थान तक लेकर आएंगे

Prime Minister Modi ने राम लला मंदिर तथा अनुच्छेद 370 की बात

प्रधानमंत्री मोदी अयोध्या फैज़ाबाद में रामलला मंदिर निर्माण की बात को लेकर कहा कि ‘हमने 5 सदियों का वेटिंग समाप्त किया है ।

ये भी पढ़ें : एक बार फिर छत्तीसगढ़ में आदिवासी बनाम ओबीसी

उन्होंने कहा, “जो कार्य सदियों से लटके हुए थे, हमने उसको समाधान करने का हिम्मत दिखाया है । रामनगरी में भव्य राम मंदिर का निर्माण कर के हमने 5 सदियों का इंतज़ार समाप्त किया है ।

गुजरात के पावागढ़ में करीब 500 वर्ष बाद धर्म झंडा फहराया है तथा 7 दशक बाद करतारपुर साहिब का रास्ता खोला है ।

इसी दौरान प्रधानमंत्री ने जम्मू कश्मीर को खास दर्ज़ा देने वाले अनुच्छेद 370 की भी बात की जिसको अगस्त वर्ष 2019 में हटा दिया गया था ।

साथ ही साथ कहा, “7 दशक के प्रतिछा के बाद भारत को आर्टिकल 370 से मोक्ष मिली है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |