भाजपा को 370 सीट', नेहरू, इंदिरा तथा राहुल पर मोदी का तीखा प्रहार - सत्य न्यूज़ हिंदी

भाजपा को 370 सीट’, नेहरू, इंदिरा तथा राहुल पर मोदी का तीखा प्रहार

मोदी
 

मोदी

भारत के प्रधानमंत्री मोदी को ये यकीन है कि 2024 में आने वाले लोकसभा इलेक्शन में भाजपा पार्टी करीब 370 सीटें हासिल करेगी ।

मोदी के मुताबिक भाजपा की अगुवाई वाले एनडीए को लगभग 400 से अधिक सीटें मिलेंगी ।

भारत के प्रधानमंत्री ने सबसे तीखा प्रहार ख़ास विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर किया । Narendra Modi अपने भाषण में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू तथा इंदिरा गांधी के साथ साथ राहुल गांधी तक पर तीखा प्रहार किए ।

प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल का नाम नहीं लिए और कहा कि एक ही ‘चीज़ को बार-बार लॉन्च करने के में कांग्रेस पार्टी की दुकान बंद होने की नौबत आ गई है ।

विपक्षी पार्टी ने Narendra Modi के दावे को ‘घमंड’ बोलते हुए कहा कि मोदी ने जनता की असली प्रॉब्लम को नज़र अंदाज़ कर दिया ।



कांग्रेस पार्टी के नेता गौरव गोगोई ने बताया की , वर्ष “2024 के इलेक्शन में हिंदुस्तान की जनता इस घमंड को ज़रूर भंग करेगी ।

अबकी बार 400 पार’ मोदी

Narendra Modi ने खुद की सरकार के कामों को तारीफ गिनाते हुए बोले, ‘मोदी सरकार का तीसरा कार्यकाल भी ज़ादा दूर नहीं है ।

बहुत ज़्यादा से ज़्यादा तो सौ सवा सौ दिन सिर्फ बचा हैं. तथा अब की बार… सिर्फ इतना बोल कर Narendra Modi ठहर गए तथा भाजपा के नेताओं ने जवाब दिया ‘चार सौ पार ।

य भी पढ़ें – CM Mamata Banerjee ने कांग्रेस का हाथ छोड़ा,अब क्या हैं आगे का विकल्प

प्रधानमंत्री ने कहा की , “ पूरा हिंदुस्तान कह रहा है, की अबकी बार…” नेताओं ने दोबारा कहा, ‘चार सौ पार ।

प्रधानमंत्री बोले की “मोदी इस आंकड़े, वांकड़े के चक्कर में नहीं पड़ता मगर मैं साफ़ देख रहा हूं भारत देश का मिज़ाज, भाजपा को तो कम से कम चार सौ पार करवा के ही रहेगा, मगर बीजेपी पार्टी को लगभग 370 सीट ज़रूर देगा भाजपा को 370 सीट तथा एनडीए को अबकी बार 400 पार ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2021, Satya News All Rights Reserved |